शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात

Sep 16, 2017
शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ के राधारानी मंदिर में दो युवकों ने एक साध्वी के साथ बलात्कार किया है। जिस की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है जहाँ के राधारानी मंदिर में साध्वी के साथ मंदिर में ही दो युवकों ने बलात्कार किया है। पुलिस ने वारदात के एक आरोपी कन्हैया यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जो उसी मंदिर का चौकीदार है। जबकि दूसरा मंदिर का रसोइये है। इन दोनों ने 11 सितंबर की रात को लगभग आधे घंटे तक उसका रेप करते रहे।

ये भी पढ़ें :-  शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी-अमित शाह को बताया टू मेन आर्मी, कहा बीजेपी में 80% लोग आडवाणी को चाहते थे राष्ट्रपति बनाना

सीसीटीवी फुटेज में ये साफ नज़र आ रहा है कि एक व्यक्ति महिला को मंदिर के नीचे हॉल से जबरन उठाकर ले जा रहा है। अपने साथ हो रहे रेप के समय महिला काफी चिल्लाती हुई नजर आ रही है। इस मामले में मंदिर के रिसवीर डॉ. कृष्ण मुरारी ने कहा कि इस घटना से मंदिर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है, और वो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में पूरा सहयोग करेंगे। सीसीटीवी फुटेज में तो चौकीदार कन्हैया साफ नजर आया है, जबकि महिला रसोईकर्मी राजेंद्र पर भी आरोप लगा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>