शर्मनाक: महिला संग शारीरिक संबंध बनाते हुए एक और बाबा का सेक्स स्कैंडल आया सामने

Oct 27, 2017
शर्मनाक: महिला संग शारीरिक संबंध बनाते हुए एक और बाबा का सेक्स स्कैंडल आया सामने

पाखंडी स्वामी और बाबाओं की हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आसाराम बापू और गुरमीत राम रहीम जैसे कई बल्तकारी बाबा के बाद इन दिनों एक और बाबा की शर्मनाक हरकत सामने आई है। कर्नाटक के एक मठ में स्वयंभू स्वामी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है।

बता दें कि यह घटना बेंगलुरू के येलहांका स्थित मठ की है। जहाँ पर दयानंद उर्फ नंजेश्वर स्वामी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि दयानंद इसी मठ के स्वामी पर्वतराज शिवाचार्य स्वामी का बेटा है। मिली जानकारी के मुताबिक दयानंद इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसी हरकत कर चुका है। 2011 में वह मठ का महंत बनना चाहता था। लेकिन मठ के भक्तों के विरोध के चलते उसका यह मंसूबा पूरा न हो सका था। जिस के चलते बाद में दयानंद ने अपना नाम बदलकर नंजेश्वर स्वामीजी रख लिया।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' पर भड़के ओवैसी, बोले- "बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें"

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दयानंद उर्फ नन्जेश्वर स्वामी मठ के अंदर ही कमरे में एक महिला के साथ दिखाई दे रहा है। उसपर आरोप है कि उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के दौरान किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। फिर उसे वायरल भी कर दिया। वहां के लगों का कहना है कि दयानंद उर्फ नन्जेश्वर स्वामी पर पहली बार ऐसे आरोप नहीं लग रहे हैं, इससे पहले भी कई बार ऐसे आरोप लग चुके हैं।

एक वीडियो वायरल होने के बाद मठ के कुछ ट्रस्टी मठ के बाहर ही धरने पर बैठ गए हैं और दयानंद स्वामी की गिरफ्तारी और मुख्य मठाधीश और दयानंद के पिता शिवाचार्य को मठ से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। इस बारे में पुलिस का कहना है कि जब तक वीडियो में दिखाई देने वाली महिला अपनी शिकायत नहीं दर्ज करवाती तब तक रेप या शारीरिक शोषण का मामला दर्ज नहीं किया जा सकता। लेकिन वहां के स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद फैली नाराजगी के सामने पुलिस मजबूर होकर दयानंद के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  तीन लोगो ने दलित युवक की लाठी-डंडों से की बेरहमी से पिटाई, लगवाए जय माता दी के नारे, "देखे इस घटना का वीडियो"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>