शर्मनाक: पहले महिला का हाथ देखने के लिए ज्योतिषी गया घर के अंदर, फिर बनाया अपनी हवस का शिकार

Jan 11, 2018
शर्मनाक: पहले महिला का हाथ देखने के लिए ज्योतिषी गया घर के अंदर, फिर बनाया अपनी हवस का शिकार

महिलाओं के लिए आवाज़ उठाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार अपने इस दावे में दूर-दूर तक सफल होती नज़र नहीं आ रही है। हर आये दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप जैसी शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं।

हैरानी की बात तो ये है कि अपनी मदद के लिए आई मासूम बच्चियों का ये ढोंगी बाबा फायदा उठाते हुए उनको अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में खागा कोतवाली के एक गांव से सामने आया है। जहाँ हाथ देखने के बहाने एक पाखंडी ज्योतिषी ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के खखरेरू थाने के एक गांव एक निवासी कल शाम घर पर अकेली थी। उसके परिवार के अन्य सदस्य खेतों पर काम करने के लिए गए हुए थे। तभी एक पाखंडी ज्योतिष बाबा वहां पर आ गया। और महिला का हाथ देखने के बहाने घर के अन्दर घुस गया और उसका रेप कर वहां से फरार हो गया।

जब पीड़ित महिला के घर वाले खेत से काम करके वापस आए तो महिला ने पूरी घटना के बारे में उनको बताया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस थाने आ गए। महिला ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पुलिस को बताया जिसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए ज्योतिष बाबा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। लेकिन इस फरार हुए पाखंडी बाबा को पुलिस गिरफ्तार करने में कामियाब रही और विरूद्ध कानूनी कार्यवाही कर उसे जेल भेज दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>