शर्मनाकः होमवर्क पूरा नहीं करने पर स्कूल में छात्राओं की उतारी गई स्कर्ट, खींची तस्वीरें

Feb 07, 2017
शर्मनाकः होमवर्क पूरा नहीं करने पर स्कूल में छात्राओं की उतारी गई स्कर्ट, खींची तस्वीरें

स्कूल में होमवर्क न करने पर समय के अनुसार सजा देने का नजरिया बदलता जा रहा है। सोनभद्र स्कूल से एक शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आठवीं कक्षा की 6 छात्राओं द्वारा होमवर्क पूरा न करने पर उनकी स्कर्ट उतारी गई और पूरे क्लास में घुमाया गया। साथ ही इस हालत में छात्राओं की फोटो खींची गई।

दरअसल, सोनभद्र जिले के अनपरा स्थित विद्युत परिषद बालिका जूनियर हाई स्कूल में 6 छात्राओं को स्कूल के काम पूरा नहीं होने पर उनका स्कर्ट उतरवाकर पूरे क्लास में घुमाया गया। इतना ही नहीं क्लास की दूसरी छात्राओं को भी धमकी दी गई कि अगर वह सब भी होमवर्क पूरा नहीं करती हैं तो उनके साथ भी ऐसा ही बर्ताव किया जाएगा। बेशर्मी उस वक्त अपनी हदे पार कर गई जब इन छात्राओं की इस हालत में फोटो खींची गई।

एनबीटी के मुताबिक, यह मामला 4 फरवरी का है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब स्कूल से निकलकर ये छात्राएं घर गई। जब उन्होनें खाना नहीं खाया। तो घर वालों ने उन्हें परेशान देखकर वजह जानने की कोशिश की तब छात्राओं ने उनके साथ हुई इस घटना के बारे में सारी बात बताई। लेकिन इसकी शिकायत सोमवार को डीएम से हो पाई। शिकायत के बाद प्रिंसिपल मीना सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>