शर्मनाक: मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान के साथ हुई छेड़छाड़, युवक भेज रहा था अश्लील मैसेज

Jan 30, 2018
शर्मनाक: मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान के साथ हुई छेड़छाड़, युवक भेज रहा था अश्लील मैसेज

अपने दौर की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत अभिनेत्री ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज करवाया है। लेकिन युवक अभी तक फरार बताया जा रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री जीनत अमान ने कल शाम जुहू थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना नाम का एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बद्तमीजी और मारपीट की। इसके साथ ही उसने जीनत अमान को धमकी भी दी है। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री जीनत अमान ने बताया कि युवक पिछले कुछ समय से उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था जिससे वो काफी परेशान हैं। जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय आरोपी युवक का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना है। जो फिल्मी दुनिया में भी काम किया है, उसके बाद उसने रियल एस्टेट का काम भी किया। पुलिस ने बताया कि सरफराज के खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान का जन्म 19 नवम्बर 1951 को हुआ था। अब वो 66 साल की हो चुकी हैं। साल 1970 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। अभिनेत्री ने अपने दौर में बोल्डनेस को भी एक नई परिभाषा दी। कैमरे के सामने हिचक तोड़ वे बिंदास तरीके से पेश आतीं और यही वजह है कि उनके फैंस ने सेक्स सिम्बल खिताब से जीनत को नवाजा था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>