शर्मनाक: 60 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों से किया रेप, 5 रुपये देकर चुप रहने की दी धमकी

Dec 29, 2017
शर्मनाक: 60 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों से किया रेप, 5 रुपये देकर चुप रहने की दी धमकी

कुछ दिनों पहले राजधानी दिल्ली में एक मॉडल के साथ गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया था। अभी ये मामला चल ही रहा था कि एक बार फिर से दिल्ली को शर्मसार होना पड़ रहा है। जहाँ पर एक 60 साल के बुजुर्ग शख्स ने दो नाबालिग लड़कियों से रेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं इस में हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी शख्स ने दोनों नाबालिग लड़कियों को मामले में चुप रहने के लिए और किसी से कुछ नहीं बताने के लिए 5-5 रुपये भी दिए थे।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली का है। मिली जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय आरोपी शख्स का नाम मोहम्मद जैनुल बताया जा रहा है। जो वहीं पर मजदूरी का काम करता है। आरोपी शख्स ने इस बारे में पुलिस को बताया कि ‘दोनों लड़कियां दक्षिण पश्चिम दिल्ली की ही हैं जिनकी उम्र 5 और 9 साल है, वह उन्हें मिठाई देने के बहाने लेकर आया था और उसके बाद उनको अपनी हवस का शिकार बनाया था।’ दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर मिलिंद महादेव दुम्बेरे ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘पुलिस को मामले का पता उस समय चला जब रविवार को एक लड़की के परिजनों ने 100 नंबर पर फोन करके बताया।’

पुलिस कमिश्नर मिलिंद महादेव दुम्बेरे ने बताया कि पुलिस जांच में ये पता चला कि ‘ये दोनों नाबालिग लड़कियां अपने घर के बाहर खेल रही थी उसी वक्त जैनुल वहां पहुंचा और इन दोनों लड़कियों को चॉकलेट और मिठाई देने का वादा करके अपने साथ ले गया।’ डीसीपी दुम्बेरे ने आगे बताया कि ‘दोनों लड़कियों के परिजन मजदूरी का काम करते हैं, और जिस समय ये शर्मनाक घटना हुई है उस वक्त भी लड़कियों के परिजन अपने काम पर गए हुए थे। जहां पर ये लड़कियां अपने घर में अकेली थी। और अपने खेल में मगन थीं।

डीसीपी मिलिंद महादेव दुम्बेरे के बताने के अनुसार ‘आरोपी शख्स इन दोनों लड़कियों को अपने घर ले गया और इन दोनों को एक-दूसरे के सामने ही असॉल्ट किया। और इसके बाद इस मामले को छुपाने के लिए आरोपी ने इन दोनों लड़कियों को 5-5 रुपये दिए। और कहा कि इस बात को किसी से भी नहीं कहना है। जिसके बाद लड़कियां वहां से अपने घर आ गईं और आरोपी की धमकी के चलते दोनों लड़कियों ने घर में भी कुछ नहीं बताया। लेकिन इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 5 साल की बच्ची शाम में अचानक ही दर्द से चीखने लगी। उसके बाद जाकर बच्ची ने इस घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी और बताया कि एक बुजुर्ग शख्स ने उसको शारीरिक प्रताड़ना दी है। इसके बाद दोनों ही लड़कियों के परिजनों ने पुलिस को बुलाया और अपने बयान दर्ज कराए।

डीसीपी ने बताया कि 60 वर्षीय आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। लेकिन जिस समय इस शर्मनाक घटना को आरोपी ने अंजाम दिया उस समय उसकी पत्नी और बच्चे घर पर नहीं थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>