महाराष्‍ट्र MLC जयंत पाटिल के गुस्‍से का शिकार हुए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

Nov 11, 2017
महाराष्‍ट्र MLC जयंत पाटिल के गुस्‍से का शिकार हुए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को महाराष्‍ट्र के अलीबाग से एमएलसी जयंत पाटिल के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, यह वीडियो अभिनेता शाहरुख खान के जन्‍मदिन का है।

बता दें कि ऐसा बताया जा रहा है कि ये वीडियो शाहरुख के बर्थडे का है। जब शाहरुख अपने प्राइवेट यॉट से अलीबाग वापस लौट रहे थे। तभी अभिनेता को पार्किंग की वजह से जयंत पाटिल के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। दरअसल अलीबाग में शाहरुख का फॉर्महाउस है। जैसे ही लोगों को खबर मिली कि वो अलीबाग आए हैं तो उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पहुंच गए। जब शाहरुख का प्राइवेट यॉट अलीबाग के किनारे पर पहुंचा तो शाहरुख भीड़ देखकर कुछ देर अंदर ही बैठे रहे। ठीक उसी समय अलीबाग के एमएलसी जयंत पाटिल भी मुंबई जाने के लिए अपने यॉट में चढ़ने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन शाहरुख के प्राइवेट यॉट के वहां होने से पाटिल के यॉट को किनारे पर पार्किंग की जगह नहीं मिल सकी। इसके बाद पाटिल ने अपना आपा खो दिया और अभिनेता पर बरसने से खुद को नहीं रोक सके।


उन्होंने शाहरुख पर चिल्‍लाते हुए बोले कि क्‍या उन्‍होंने अलीबाग खरीद लिया है…? गुस्‍साए पाटिल शाहरुख के यॉट पर चढ़कर अपने चॉट पर चले गए और वहां से भी वह गुस्‍से में चिढ़चिढ़ाते नजर आए। हालांकि इसके बाद शाहरुख ने कुछ नहीं कहा और वह अपने यॉट से उतरकर चल दिए और उन्‍हें उतरता देख वहां खड़ी भीड़ जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>