शाहरुख़ खान भी कर चुके हैं ऐसी फिल्म में काम, जिसे सेंसर बोर्ड ने किया था बैन

Dec 09, 2017
शाहरुख़ खान भी कर चुके हैं ऐसी फिल्म में काम, जिसे सेंसर बोर्ड ने किया था बैन

आज बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख़ खान के देश ही में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं उनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। आज किंग खान अपनी हर फिल्म काफी सोच और समझ कर करते हैं। फिल्म की हर सीन में अपनी इमेज का ख्याल रखते है। लेकिन ऐसा भी वक्त था जब उन्होंने गलती की थी जिसको वो कभी भी दोहराना नहीं चाहेंगे।

बता दें कि ये गलती बॉलीवुड के किंग खान यानि शारुख खान ने 1993 की थी। हुआ ये था कि इस साल 1993 में अभिनेता शाहरुख़ और अभिनेत्री दीपा शाही की फिल्म ‘माया मेमसाब’ आर्इ थी। जिस में अभिनेता शाहरुख़ ने ‘ललित’ की और अभिनेत्री दीपा ने ‘माया’ की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में बहुत से रोमांटिक सीन थे। मगर इसके अलावा इस फिल्म में शाहरुख़ और दीपा के बीच कुछ इंटिमेट सीन भी बताया गया था।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

इस सीन के बारे में कहा जा रहा है कि वो काफी बोल्ड था। जिसे सेंसर बोर्ड ने फिल्म से हटवा दिया था। इस सीन में दीपा और शाहरुख़ के बीच एडल्ट सीन दर्शाया गया था। जिसमें दोनों ने ओपन सीन दिए थे। जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने पहले फिल्म से ऐसे सीन को हटवा दिए। उसके बाद ही फिल्म को रिलीज़ होने दिया गया। यह फिल्म गुस्ताव फ्लॉबेर्ट के उपन्यास ‘मेडम बोवार्य’ पर आधारित फिल्म थी। जिसे ‘नेशनल फिल्म जूरी अवार्ड’ से नवाज़ा गया था।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद दीपा और शाहरुख़ के करियर पर बहुत प्रभाव पड़ा था। मगर किंग खान ने अपने करियर को अच्छे से संभाल लिया। मगर अभिनेत्री दीपा का करियर बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक नहीं चला सका। जिसके बाद अभिनेत्री ने केतन मेहता से शादी कर ली। अभिनेता शाहरुख़ के करियर की यह ऐसी फिल्म रही जिसके कुछ सीन पर बेन लगाया गया था। अब इस फिल्म ‘माया मेमसाब’ के अधिकार शाहरुख़ खान के ‘रेड चिली एंटरटेनमेंट’ के पास है। जो खुद शाहरुख़ खान का प्रोडक्शन हाउस है।

ये भी पढ़ें :-  जिया खान केस: अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ आरोप तय, उनके खिलाफ चलेगा सुसाइड के लिए उकसाने का केस
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>