अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, लोगों की हुई बोलती बंद

Mar 15, 2017
अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, लोगों की हुई बोलती बंद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी और शाहिद की शादी पर उठ रहे सवालों पर पूर्ण विराम लगा दिया है उन्होंने आलोचकों की बोलती बंद कर दी है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में अब नारीवाद की लहर आ चुकी है। ‘फेमेनाजी’ शब्द बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हो चूका है, जिसका मतलब औरतो से जोड़ा जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि “मैं एक हाउसवाइफ हूँ और मुझे इस बात का गर्व हैं कि मैं घर पर बैठकर मेरी बेटी का ख्याल रखती हूँ।

मिशा होने से पहले मुझे प्रेगनेंसी में काफी परेशानी हुई थी लेकिन अब मैं अपनी बेटी के साथ घर बैठकर उसका ख्याल रखती हूँ।”  मीरा ने यह तक भी कहा कि कि उन्हें इस बात की कोई टेंशन नहीं हैं कि उनके पास बेटी के साथ समय बिताने के लिए बस एक घंटा है। मैं उसे अपना पूरा वक़्त दे सकती हूँ ।  उन्होंने कहा कि वो मॉडर्न बनने के लिए उन्हें ट्रेडिशन और आदर्शों के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है।
मीरा ने कहा की फुल टाइम हाउस वाइफ बनना यह उनका इंडिविजुअल निर्णय था।  मीरा की माने तो यह उनका ही फैसला था कि वो घर पर बैठकर मिशा का ख्याल रखें। यह मेरी चॉइस थी और मैं इसे खुलकर एन्जॉय भी कर रही हूँ।  एक वर्किंग मदर के पास भी उसकी अपनी चॉइस होती है, इसके लिए न तो किसी हाउसवाइफ या न ही किसी वर्किंग मदर को कभी भी इस बात पर शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए।  फैमेनिज्म का मतलब पुरुष बनाम महिला से नहीं है।
बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की अरेंज्ड मैरिज थी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ऐसा होता नहीं है। अरेंज्ड मैरिज मेरे लिए  यह एक खूबसूरत एहसास था। हालांकि हमारी शादी भी बाकियों की तरह ही थी।  हमारे भी अक्सर झगडे होते हैं, हम बहुत हंसते भी हैं और साथ ही हम दोनों अपनी बेटी का ख्याल भी रखते है। वैसे, मीरा हम आपकी बातों को पूरी तरह से सहमत हैं लेकिन क्या आप कही न कही करीना की तरफ इशारा तो नहीं कर रही है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>