डॉन दाऊद ने शाहिद अफरीदी को फोन कर धमकाया, कहा-खामोश रहो नहीं तो…

Oct 15, 2016
डॉन दाऊद ने शाहिद अफरीदी को फोन कर धमकाया, कहा-खामोश रहो नहीं तो…

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने इस बार पाक क्रिकेट शाहिद अफरीदा को हड़का दिया है। दाऊद ने अफरीदी से कहा है कि वह पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के खिलाफ बोलना बंद करें, नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार रहें। बता दें कि दाऊद की बेटी से मियांदाद के बेटे की शादी हुई है और दोनों रिश्ते में समधी हैं। दाऊद ने अफरीदी को क्यों धमकाया इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स के मुताबिक, दाऊद ने अफरीदी को 12 अक्टूबर की रात 8 से 9 बजे के बीच फोन किया था।

मियांदाद और अफरीदी हाल ही में आपस में उलझ गए थे। मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्स करने का आरोप लगाया था, इस पर अफरीदी ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन की चेतावनी दी थी।
अफरीदी ने यह भी कहा था कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बहुत कुछ किया है और कोई भी उन पर गलत काम करने का आरोप नहीं लगा सकता है।
बता दें कि दाऊद इब्राहिम मोस्ट वॉन्टेड टेररिस्ट है। 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों में इसका हाथ रहा है।

वसीम अकरम ने किया था बीच-बचाव
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने मियांदाद और अफरीदी से अपील की थी कि वे एक-दूसरे के खिलाफ बोलना बंद करें।
अकरम ने ट्वीट कर कहा था- ‘जावेद भाई और शाहिद मियां को मैं और पूरा पाकिस्तान बहुत चाहता है। दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ, उसे देखकर बहुत अफसोस हुआ। इंशाअल्लाह यह सब जल्द ही खत्म हो जाएगा।’

क्यों चल रहा है विवाद?
36 साल के अफरीदी ऑलराउंडर हैं और अभी भी टी20 खेलते हैं। 59 साल के मियांदाद 1992 की वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा थे।
अफरीदी टेस्ट से 2010 में और वनडे से 2015 में रिटायरमेंट ले चुके हैं। उन्होंने इसी साल मार्च में भारत में हुए टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी टी20 मैच खेला था।
अफरीदी फेयरवेल मैच खेलने का मौका चाहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने यह मांग रखी थी कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलने का मौका मिले जो उनकी फेयरवेल सीरीज होगी।
इस पर मियांदाद ने एक टीवी शो के दौरान यह आरोप लगाया था कि अफरीदी मैच फिक्सिंग करते थे और वे सिर्फ पैसों के लिए फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं।
मियांदाद ने कहा था, ”मैं अफरीदी को चैलेंज करता हूं कि वे अपनी बेटी की कसम खाएं और कहें कि उन्होंने पाकिस्तान के मैच नहीं बेचे थे।”
इस पर अफरीदी ने कहा था- ‘मियांदाद पैसों के भूखे हैं। मैं उनको लीगल नोटिस भेजूंगा।’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>