भाजपा ने साधा शाहरुख खान पर निशाना, अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की शाहरुख..

Jan 24, 2017
भाजपा ने साधा शाहरुख खान पर निशाना, अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की शाहरुख..

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली तक का रास्ता तय करके आए। इसी सफर के दौरान वडोदरा में शाहरुख की एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ जुटी। भीड़ पर काबू पाने को पुलिस ने लाठी चार्ज किया, जिसमें स्थानीय पार्षद की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

हादसे पर टिप्पणी करते हुए विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा, “अगर दाउद इब्राहिम सड़कों पर आए तो भीड़ उन्हें देखने के लिए भी होगी। भीड़ किस आधार पर है, इसका पता नहीं लगाया जा सकता। मैं आगे कुछ नहीं बोल सकता। लोग इसका अर्थ समझते हैं।”

विजयवर्गीय ने मंगलवार को इस घटना को राजनीतिक मोड़ देते हुए ट्विटर पर लिखा, “अगर कोई ‘काबिल’, ‘चायवाला’ प्रधानमंत्री बन सकता है तो ‘रईस’ फटे कपड़े पहन सकता है।”

उल्लेखनीय है कि 21 जनवरी को कैलाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें भी रईस को निशाना बनाया गया था। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है, जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>