शाह का यूपी में 90 सीटें जीतने का दावा षड्यंत्र : मायावती

Feb 13, 2017
शाह का यूपी में 90 सीटें जीतने का दावा षड्यंत्र : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 90 सीटें जीतने के दावे को राजनीतिक षड्यंत्र बताया और कहा है कि ‘सच तो यह है कि इस चुनाव में शाह के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही हैं।’

उन्होंने कहा कि पहले दो चरणों के बाद शाह का बयान बदल गया। उन्होंने भाजपा का मुकाबला बसपा से नहीं, सपा से होने का नया बयान राजनीतिक षड्यंत्र के तहत दिया है। वह चाहते हैं कि किसी तरह अल्पसंख्यक वोट बंट जाए और भाजपा को फायदा हो जाए।

मायावती ने कहा कि असल में बसपा हर चरण में नंबर वन आने वाली है। वहीं भाजपा का मुकाबला सपा और कांग्रेस गठबंधन से दूसरे और तीसरे नंबर पर आने के लिए ही है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की पूरी प्रेस कान्फ्रें स में उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ रही थीं। शाह जो पहले और दूसरे चरण में सीटें जीतने का दावा कर रहे थे, असल में वह गलती से बसपा की सीटों का जिक्र कर रहे थे। यूपी चुनाव में बसपा अकेले ही सरकार बनाने जा रही है।

मायावती ने कहा कि प्रेस कान्फ्रेंस में अमित शाह बसपा के बारे में पूछे गए सवाल पर गुस्से में आकर कहा कि ‘बसपा के बारे में मुझसे मत पूछो, केवल सपा और कांग्रेस के बारे में पूछो।’ इससे पता चलता है कि इन्होंने हार स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश के पहले चरण में भाजपा की हालत खराब रही है। आगे के सभी चरणों में भी बसपा नंबर वन पर रहेगी। भाजपा को फिर तीसरे नंबर से संतोष करना पड़ेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>