हैरी पॉटर का एशिया में छाया जादू, नई किताब के लिए दुकानों पर भीड़

Aug 01, 2016

एशिया में हैरी पॉटर का जादू सिर चढ़कर बाल रहा है. हैरी पॉटर की नई किताब की पहली प्रतियां खरीदने के लिए रविवार सुबह किताब की दुकानों पर भारी भीड़ देखी गई जिसमें हैरी पॉटर का चित्रण एक वयस्क के रूप में किया गया है.

नई किताब ‘हैरी पॉटर एंड द कर्स्ड चाइल्ड’ को सबसे पहले खरीदने वाले लोगों में शामिल होने के लिए सिंगापुर के ऑर्चेड रोड पर सुबह सात बजे से ही किताबों की दुकानों पर करीब 300 लोग पहुंच गये थे.

किताब खरीदने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आईं 24 वर्षीय छात्रा सामांथा चौआ ने कहा कि वह सुबह पांच बजे से ही चौथी मंजिल पर स्थित किताब की दुकान के बाहर इंतजार कर रही थी. वह किताब खरीदने के लिए खड़ी कतार में पहले नंबर पर थीं.

उन्होंने कहा, “हम यहां बहुत सुबह आ गये थे और उस समय मॉल खुला भी नहीं था इसलिए हमें कार्गो लिफ्ट से आना पड़ा.” इसके साथ ही उसने बताया कि “मैं इन हैरी पॉटर की किताबों को पढ़ते हुये बड़ी हुई हूं और मेरी अलमारी में इनके लिए एक विशेष जगह है लेकिन इस किताब की जगह और भी खास होगी.”

हैरी पॉटर पर केन्द्रित यह आठवीं किताब है और इसमें एक वयस्क हैरी पॉटर का चित्रण किया गया है. अपने कई प्रशंसकों की तरह, अब हैरी पॉटर भी वयस्क हो चुका है और पत्नी, जिनी वीसली और तीन बच्चे हैं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>