सऊदी अरब में भारतीय महिला का यौन उत्पीड़न, बुरी नियत से हुमैरा का हाथ पकड़ कर..

Aug 17, 2017
सऊदी अरब में भारतीय महिला का यौन उत्पीड़न, बुरी नियत से हुमैरा का हाथ पकड़ कर..

भारतीय मूल की मुस्लिम महिले के साथ सऊदी अरब में यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है। इस मामले में महिला के परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपनी मदद के लिए आवाज़ लगाई है। जोकि हैदराबाद में रहते हैं। महिला के परिजनों ने बताया कि रियाध में उनकी बेटी हुमैरा का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। हुमैरा की बड़ी बहन रेशमा ने कहा कि उसकी बहन को बुरी तरह पीटा गया, और उसे खाने को भी कुछ नहीं दिया गया। एक कर्मचारी ने बुरी नियत से हुमैरा का हाथ पकड़ कर खींचा। जिसके बाद उसकी बहन अपने कमरे से जान बचाकर भाग गई। उसकी बहन को एक कमरे में 4-5 दिन के लिए बंद कर दिया गया। और उसे धमकी दी गई कि अगर उसने भागने की कोशिश की, तो उसे मार दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पीड़ित महिला हुमैरा 23 जुलाई को रियाध गई थी। उसको सऊदी अरब भेजने वाले एजेंट सईद ने उससे वादा किया था कि उसे उमराह कराएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमराह एक धार्मिक परंपरा है, जिसे मुस्लिम व्यक्ति अपने जीवन में एक बार जरूर करता है।
हुमरा को भेजने वाले एजेंट ने उसे यह भी कहा था कि उसे 25 हजार रुपये महीने पर एक परिवार के केयरटेकर का काम मिल जाएगा। हुमरा की बड़ी बहन ने लोकल पुलिस से भी मदद मांगी लेकिन पुलिस ने एजेंट के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अब हुमैरा के परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर हुमरा की मदद नहीं की गई, तो वह सुसाइड कर लेगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>