सनसनीखेज खुलासा: कोच महिला खिलाड़ियों को पहले दिखता था अश्लील वीडियो, फिर करता था रेप की कोशिश

Jan 06, 2018
सनसनीखेज खुलासा: कोच महिला खिलाड़ियों को पहले दिखता था अश्लील वीडियो, फिर करता था रेप की कोशिश

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक शर्मनाक वारदात सामने आयी है, बताते है कि कोच और खिलाड़ी का रिश्ता गुरु और चेले का होता है, लेकिन यहाँ एक जाहिल कोच ने 2 महिला खिलाड़ियों को पोर्न मूवी दिखाकर उनका रेप करने की कोशिश की।

बता दे कि दोनों महिला खिलाड़ियों ने कोच के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सजवाण ने आज यहां बताया कि दो नाबालिग खिलाड़ी की कल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सामने पेशी हुई। बताया जा रहा कि एक नाबालिग एथलीट खिलाड़ी ने राष्ट्रीय स्तर के कोच साहिबे आलम पर आरोप लगाया है कि कोच उसे बरेली के मीरगंज ले गया था, और उसने वहां उसके साथ छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वही दूसरी खिलाड़ी ने कोच के ऊपर आरोप लगाते हुए बताया कि वह उसे नैनीताल में हुई मानसून मैराथॅन में ले गया था। और वहां पर उसको उसने पहले तो मोबाइल में पोर्न मूवी देखने के लिए दी। जब उसने उसका विरोध किया तो वह उसको डराने और धमकाने लगा और वहीँ उसके कमरे में आकर उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद पीड़िता ने नैनीताल से लौट कर कोच की घिनौनी करतूतों के बारे में अपने परिवार वालो को बताया।

बता दे कि पुलिस ने दोनों खिलाड़ियों की दी गयी तहरीर पर आरोपी कोच के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमे की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, हलाकि इस मामले के लिए पुलिस छानबीन कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस होनहार खिलाडी को नैनीताल मानसून मैराथन में हुई खेल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मिला था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>