छात्रावास में सीनियर करते थे सेक्स, तीसरी कक्षा के छात्र की मौत

Aug 01, 2016
घाटशिला (झारखंड): झारखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़ कर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बता दें कि बेथनी हॉस्टल में एक छात्र से पिछले कुछ साल से अननेचुरल सेक्स किया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक बीते 25 जून की रात हॉस्टल में रह रहे तीसरी कक्षा के छात्र ने इस घिनौनी वारदात का नजारा देख लिया। जब उसने छात्र के साथ हो रही घिनौनी हरकत का विरोध किया तो हॉस्टल के ही दो छात्रों ने उसकी पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी ताकि किसी को इसकी भनक ना लगे।
बताया जा रहा है कि हत्या के दौरान बीरबल के गमछा में मृत छात्र का खून लग गया था। उसने सबूत मिटाने के लिए गमछा को पानी से धोया, लेकिन दाग नहीं मिटे। फिर उसने गमछा को हॉस्टल के पीछे की झाड़ियों में फेंक दिया। लेकिन पुलिस ने उसके सुराग को बरामद कर लिया। दूसरी ओर शुक्रवार को रामचंद्र गिरि हत्याकांड का खुलासा करते हुए उक्त बातें एस.एस.पी. अनूप टी मैथ्यू ने पत्रकारों से कहीं।
ये है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक एस.एस.पी. ने बताया कि बेथनी हॉस्टल में बीरबल (19 वर्ष) की दादागीरी चलती थी। वह हॉस्टल के छात्रों को डरा-धमका कर रखता था। उसने वहां कई बच्चों के साथ अननेचुरल सेक्स किया है। कुछ बच्चों ने उसकी शिकायत हॉस्टल के संचालक मशीदास मिंज और उनकी पत्नी सरिता मिंज से की थी। लेकिन उन्होंने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। वहीं हॉस्टल में 10वीं का छात्र बीरबल और 12 वर्षीय किशोर ने रामचंद्र गिरी हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>