अपनी पत्नी को मायके भेज, पति बोला अब 10 लाख रुपए और एक कार लेकर आना

Jul 17, 2017
अपनी पत्नी को मायके भेज, पति बोला अब 10 लाख रुपए और एक कार लेकर आना

शादी के डेढ़ महीने बाद ही 10 फेल पति ने पत्नी को गांव वाली कहते हुए घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं पत्नी को दोबारा रखने के लिए उसने 10 लाख रुपए और एक कार की मांग कर दी। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति समेत अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है।

महिला थाना पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय पीड़िता बैरसिया की रहने वाली है। उसकी शादी डेड़ महीने पहले शिव नगर भानपुर निवासी सोमेश साहू से हुई थी। 10वीं फेल सोमेश एक गैरेज में काम करता है। पिता की किराने की दुकान है। दहेज के लिए सोमेश ने पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। करीब डेढ़ महीने तक मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने के बाद सोमेश ने पत्नी को घर से निकाल दिया।

ये भी पढ़ें :-  कुछ ही घंटे में एक ही जगह पर दो बार पटरी से उतरी ट्रेन, कोई हताहत नहीं

पीड़िता के परिजनों के संपर्क करने पर सोमेश की मां आरती और पिता गणेशराम साहू ने दहेज में 10 लाख रुपए व एक कार की मांग कर दी। मांग पूरी नहीं होने तक आरोपियों ने युवती को वापस ससुराल बुलाने से मना कर दिया। महिला थाने में परामर्श के दौरान सोमेश ने आरोप लगाए कि उसकी पत्नी को कुछ नहीं आता।

एक दिन वह 1 किलो मिठाई घर आया था। वह पूरी खा गई। परिवार परामर्श केंद्र में सुलाह नहीं होने पर पुलिस ने सोमेश और उसके माता-पिता पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>