एकनाथ खडसे के बहाने शिवसेना ने भाजपा पर बोला जमकर हमला

Jul 01, 2016

जमीन घोटाला और दाऊद इब्राहिम के फोन कॉल विवाद के कारण कुर्सी गंवाने वाले महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे के बहाने शिवसेना ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखे संपादकीय में सहयोगी बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अगर मुख्यमंत्री उनकी पार्टी का हाेता तो खडसे का यह हश्र नहीं होता.
खडसे इन दिनों बागी तेवर अपनाये हुए है. बुधवार की शाम एक चुनावी सभा में खडसे ने कहा था कि यदि उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जायेगा. दावा करते हुए उन्होंने कहा, भले ही मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मुंह खोला तो पूरो देश हिल जायेगा.

ये भी पढ़ें :-  दरोगा जी ने लड़की की मां से कहा- बेटी की लंबाई बढ़ जाएगी अगर में उसके साथ संबंध..

खडसे के समर्थन में उतरी शि‍वसेना ने शुक्रवार को संपादकीय लेख में पूर्व मंत्री को सच्चा देशभक्त बताते हुए लिखा है, खडसे पर कई आरोप लगे हैं, लेकिन उन पर लगा दाऊद से संबंध का आरोप मानने लायक नहीं है. यह उनकी देशभक्ति पर ही कलंक लगाने जैसा मामला है. उन पर अन्याय किया गया है.

संपादकीय में पार्टी ने आगे लिखा है, जलगांव के कार्यकर्ता सम्मेलन में खडसे से अपना मन हल्का किया. खडसे ने जिस तरह की चेतावनी दी है, उसे देखते हुए भविष्य में यदि छोटा महाभारत घटित होता है तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. फड़नवीस सरकार पर निशाना साधते हुए पार्टी ने लिखा है,

ये भी पढ़ें :-  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व भाजपा की नक्सलियों से है सांठगांठ : दिग्विजय

शि‍वसेना का मुख्यमंत्री होता तो खडसे की पीठ में इस तरह का वार संभवत नहीं हुआ होता. क्योंकि पीठ पर वार करने वालों की औलाद शि‍वसेना नहीं है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>