उत्तराखंड में हार पर शिवसेना ने बीजेपी को कहा खुद की ही नाक मत काटो

May 12, 2016

उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन हटने और एक बार फिर हरीश रावत के मुख्यमंत्री बनने को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोला है.

महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि उत्तराखंड पर जल्दबाजी में राष्ट्रपति शासन लादकर शक्ति दिखाने का जिन्होंने प्रयास किया वो खुद चित हो गए, लेकिन कांग्रेस को टॉनिक मिल गया.

‘नाक काटी’ शीर्षक से लिखे सपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि उत्तराखंड को देव भूमि का दर्जा प्राप्त है इसके राजनीतिक शक्ति परीक्षा के परिणाम में कौन जीता और कौन हारा इसकी बजाय लोकतंत्र की जीत हुई ऐसा कहना पड़ेगा.

संपादकीय में लिखा गया है कि उतराखंड में जो कुछ भी हुआ, उससे बीजेपी ने खुद कांग्रेस को जीत की तुतरी और ढोल बजाने का मौका दे दिया है. इससे बीजेपी ने अपनी भद्द पिटवा ली है.

शिवसेना ने बीजेपी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि जो कुछ भी हुआ वह पीएम की मर्जी से ही हुआ होगा, इससे देश की जनता उन्हें दूर से ही दंडवत कर रही है. उतराखंड में कोर्ट का हस्तक्षेप सत्ताधीशों की गलतियों के कारण ही हुआ है.

शिवसेना ने कहा कि उत्तराखंड में हुई गड़बड़ी और राजनीतिक उठापटक के लिए लोगों ने तुम्हारे (बीजेपी के) हाथ में सत्ता नहीं दी है.

हिटलर का उदाहरण देते हुए संपादकीय में लिखा है कि तानाशाह मत बनो. तानाशाह हिटलर का भी गर्व, अहंकार खत्म हो गया और अंधेरे खंदक में उसे गोली मारनी पड़ी. इसलिए लोकतंत्र के महत्व को समझो.

शिवसेना ने आगे लिखा है कि जनता ने राज करने के लिए हाथ में दो धारी तलवार दी है, इस तलवार से खुद की नाक मत काटो.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>