शिवसेना ने PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा, दुनिया जीतने निकले मोदी

Jun 10, 2016

महाराष्ट्र और केन्द्र में बीजेपी की अहम सहयोगी पार्टी शिवसेना अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलती रही है लेकिन इस बार शिवसेना ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है.

अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये शिवसेना ने मोदी के विदेश दौरे की तारीफ करते हुए कहा है कि अब विश्व में हिंदुस्तान का मान-सम्मान बढ़ रहा है.

सामना में ‘जोरदार मोदी’ शीर्षक के साथ लिखे लेख में कहा गया है कि मोदी द्वारा अमेरिकी कांग्रेस में दिया गया भाषण ऐतिहासिक था. मोदी के भाषण को हर वाक्य के बाद तालियों की गड़गड़ाहट मिल रही थी. खड़े होकर सीनेट सदस्य उनकी प्रशंसा कर रहे थे.

सामना ने लिखा है कि मोदी जहां भी जाते हैं वहां उनका जोरदार स्वागत और शाही समारोह मनाया जाता है. अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ‘मेरा देश बदल रहा है’ ऐसा कहने पर गर्दन हिलाई जा रही है और विश्व भारत का सम्मान कर रहा है और यह सब सम्मान मोदी की अथक मेहनत का परिणाम है.

शिवसेना ने लिखा कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री जोश में हैं और वह दुनिया जीतने की मुहिम पर निकले हैं. उनका अभिनंदन और शुभकामनाएं.

लेख में अमेरिका के दोहरे रवैये की भी बात कही गई है. शिवसेना ने कहा कि मोदी से बात होने के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को पठानकोट हमले पर जमकर लताड़ा. लेकिन जब अमेरिका अपने दुश्मनों को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो भारत के संबंध में वह सिर्फ चेतावनी देकर ही क्यों काम चलाता है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>