भाजपा ने सिर्फ शिवसेना का इस्तेमाल किया : लालू

Jan 27, 2017
भाजपा ने सिर्फ शिवसेना का इस्तेमाल किया : लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने महाराष्ट्र में होने वाले नगर निकाय चुनाव में शिवसेना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अकेले लड़ने के फैसले को जायज ठहराते हुए कहा कि भाजपा ने शिवसेना का भरपूर उपयोग किया है। पटना में शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में राजद नेता ने कहा, “भाजपा अपने सहयोगी पार्टियों को कोई महत्व नहीं देती है। शिवसेना सही रास्ते पर है। चुनाव में भाजपा ने शिवसेना का भरपूर इस्तेमाल किया है।”

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर शिवसेना ने गुरुवार को भाजपा के साथ 25 वर्ष पुराना गठबंधन तोड़ने का ऐलान किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने उत्तर प्रदेश चुनाव में विशाल गठबंधन नहीं बनने के प्रश्न पर कहा, “इस चुनाव में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, राजद और छोटी पार्टियों के बीच का गठबंधन ही काफी है। उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। भाजपा का होशोहवास उड़ जाएगा।”

उन्होंने हालांकि बाद में यह भी कहा कि जनता दल (युनाइटेड) भी उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला कर चुका है। इससे चुनाव में वोटों का बंटवारा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में हम सब एक हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>