भारतीय कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए सहवाग

Jul 19, 2017
भारतीय कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को यहां के कार्यक्रम में भारतीय टीम के कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए और सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया। सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाले सहवाग से जब राष्ट्रीय टीम में अलग-अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच रखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर चुप रहना ही बेहतर समझा।

सहवाग ने कहा, “अगर आप उम्मीद इंडिया (जिस कार्यक्रम के प्रमोशन के लिए वह यहां आए थे) के बारे में सवाल पूछेंगे, तो मैं जवाब दूंगा। शुक्रिया।”

ये भी पढ़ें :-  कोच नहीं बन पाने पर छलका सहवाग का दर्द- बोले 'सेटिंग नहीं थी इसलिए नहीं बन पाया'

सहवाग को सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच पद के उम्मीदवारों में शुमार किया था।

सहवाग ने इस कार्यक्रम में ओलम्पिक, विश्व चैम्पियनशिप से पहले भारतीय खिलाड़ियों के सामने आने वाली समस्याओं का भी जिक्र किया। उन्होंने साथ ही बताया कि क्रिकेट ने उन्हें जरूरत पड़ने पर हमेशा बेहतर सुविधाएं दी हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा संघर्ष उनके मुकाबले कुछ नहीं है। मेरे लिए हर कोने पर क्रिकेट की सुविधा उपलब्ध है। दिल्ली में हजारों अकादमियां हैं, जहां हर तरीके के साधन हैं। क्रिकेट खिलाड़ियों के सामने किसी तरह की दिक्कत नहीं है।”

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>