अपने बच्चे को पहली बार देखकर करण जोहर की आंखो में आ गए आंसू

Mar 21, 2017
अपने बच्चे को पहली बार देखकर करण जोहर की आंखो में आ गए आंसू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता करण जोहर ने कहा कि अपने बच्चों को पहली बार देखना उनके जीवन का एक अनोखा अनुभव है। उसने जुड़वा बच्चे बेटी रुही और बेटे यश का जन्म समय से पहले हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान करन ने जाहिर किया कि मैं उन को पहली बार देखा था तो मुझे पता नहीं लगा कि मेरी आंखों में आ रहे हैं।

यह सब दोनो की भावना है शायद इससे पहले मैं कभी महसूस नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह अपने वंश को आगे चलाने के लिए पिता बने हैं। बताने वाली बात यह है कि करण जोहर अपनी को बहुत अकेला महसूस करते थे। उन्होंने कहा कि मुझे एक कमी थी जो मेरे बच्चों के आने के बाद पूरी हो गई है।अपने बच्चों के लिए पिता के साथ साथ उन के जीवन में मां की भूमिका ज्यादा निभाना की कोशिश करुंगा।

करण ने यह भी कहा कि मैं अपने माता पिता की तरह अपने बच्चों को सहयोग दूंगा। मैं अपने जीवन में कुछ भी बनना चाहते होंगे उनको बहुत उत्साह करूंगा। यह पूछे जाने पर अगर उनके जीवन पर आधारित कोई फिल्म बनती है तो वह अपनी भूमिका के लिए रणबीर कपूर को चुनेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी मां की भूमिका थोड़ी मुश्किल होगी पर मुझे लगता है कि जूही चावला इस किरदार को निभा सकती है और मेरे पिता की भूमिका बॉलीवुड अभिनेता रिषी कपूर निभा सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>