फेरारी कार देख सलमान खान ने ऐसे किया रिएक्ट, 15 साल का लड़का है इस कार का मालिक

Aug 19, 2017
फेरारी कार देख सलमान खान ने ऐसे किया रिएक्ट, 15 साल का लड़का है इस कार का मालिक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं’ की शूटिंग में बिजी हैं। अली अब्बास के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म शूटिंग के अपने अन्तिम चरण में है।

बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं’ की शूटिंग के लिए अभी भी अबू धाबी में हैं। इस दौरान सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वहां के एक 15 साल सुपर-रीच लड़के राशेद बेल्हसा से मुलाकात करने पहुंचे। जो फेरारी कारों के लिमिटेड वर्जन सीरीज का मालिक है। उसने फेरारी कार को अपने लिए कस्टमाइज्ड भी करा रखा है।

@beingsalmankhan checking out my new car 🙏🏽🔑❤️#ferrari#salmankhan#india#bollywood#mumbai#supreme

A post shared by Rashed Belhasa Aka-Money Kicks (@rsbelhasa) on

15 साल के राशेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें सलमान उनकी कस्टमाइज्ड कार देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान कार को काफी ध्यान से देखते और पास जाकर टच करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही राशेद को कहते हैं कि तुम पर गर्व है और तुम्हें बहुत दूर तक जाना है। राशेद ने सलमान का एक दूसरा वीडियो शेयर किया है जिस में सलमान बड़े आराम से सोफे पर बैठकर राशेद की नई फेरारी का वीडियो मोबाइल में देख रहे हैं।


बॉलीवुड का ये स्टार एक्टर खुद भी गाड़ियों का बहुत ही शौकीन है। और उनके पास भी एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां है। अभी जल्द ही अक ऐसी ही खबरें आई थी कि शाहरुख खान ने सलमान को एक मर्सिडीज कार GLE 43amg Coupe गिफ्ट की है। जिस की कीमत करीब 1.10 करोड़ रुपए है। ख़बरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने बिजी शेड्यूल के बाद भी शाहरुख की आनंद एल राय वाली फिल्म में कैमियो किया था। इसी परफॉर्मेंस से इंप्रैस होकर शाहरुख ने ये कार सलमान को दी थी।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ न्यूयॉर्क में ये क्या कर रहे हैं रणबीर, तस्वीरें हुई वायरल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>