देखिए 10 साल बाद कैसे बदला लुक विदाई की इस एक्ट्रेस का

Mar 16, 2017
देखिए 10 साल बाद कैसे बदला लुक विदाई की इस एक्ट्रेस का

Star plus पर पहले आने वाला सीरियल सपना बाबुल का विदाई तो आप सबको याद ही होगा। इसमें बेहतरीन अभिनय करने वाली रागिनी उर्फ पारुल चौहान इसके बारे में भी आप सब बेहतरीन तरीके से जानते होंगे। आपने देखा होगा कि इस सीरियल में पारुल ने एक सवाली लड़की का किरदार निभाया था।

देखा जाए तो यह असल जिंदगी में भी सांवली है। 19 मार्च को पारुल 29 साल की हो जाएंगी। अगर आप पहले वाली पारुल को देखें और अब की पारुल उनको देखें तो आपको जमीन आसमान का अंतर दिखाई देगा। उनके 10 साल के अंतराल में बहुत बदलाव आ गया है हालांकि अब पारुल यह रिश्ता क्या कहलाता में दिखाई देती है।

पारुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह विदाई के ऑडिशन के लिए गए थे तभी उन्हें रागिनी के रोल के लिए सेलेक्ट कर लिया गया था। क्योंकि डायरेक्टर का मानना था कि स्टोरी के हिसाब से उन्हें सांवली लड़की ही चाहिए थी। उन्हें तो विश्वास भी नहीं हुआ कि जिस इंडस्ट्री की बातें वह सुना करती थी उस इंडस्ट्री में उन जैसी लड़की के लिए भी रोल होता है।

पारुल ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की रहने वाली हूं और मैं बचपन से ही सावली हूं। परंतु इस बात पर कभी मेरे पैरेंट्स ने मुझे महसूस नहीं होने दिया। भले ही मैं सावली हूं पर एक सफल महिला हूं मैं अपने सांवलेपन को अपनी कमजोरी नहीं ताकत मानती हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>