बसपा समर्थकों के गुस्से के चलते फरार हुए दयाशंकर, पुलिस कर रही तलाश

Jul 21, 2016

लखनऊ। सुप्रीमों के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले दयाशंकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां बड़ीं संख्या में उनके समर्थक सड़कों पर उतरे हैं तो दूसरी तरफ उनके बलिया आवास पर छापेमारी कर रही है।

दयाशंकर की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस ने बलिया स्थित उनके घर पर धावा बोला लेकिन वह वहां से नदारद मिले। पुलिस अभी भी उनकी तलाश कर रही है लेकिन उनकी कोई खबर नहीं है अभी। वहीं बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि दयाशंकर सिंह को हर हाल में जेल के भीतर जाना चाहिए वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, यह मामला सिर्फ मांफी मांगने से खत्म नहीं होगा।

उधर गुस्साये बसपा समर्थकों को देखते हुए पुलिस ने दयाशंकर के घर जोकि ऑफिसर्स कॉलोनी में हैं की सुरक्षा बढ़ा दी है। लखनऊ स्थित उनके आवास पर दो नौकर रहते हैं लिहाजा यहां पर पुलिस को तैनात किया गया है ताकि किसी भी तरह की हिंसा की घटना ना हो।

दयाशंकर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उनकी सघन तलाश शुरु कर दी है। सर्विलांस के जरिए उनकी लोकेशन को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। उनके खिलाफ बसपा के राष्ट्रीय सचिव मेवालाल गौतम ने एफआईआर दर्ज करायी थी। जिसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके घर पहुंची।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>