छेड़खानी के विरोध में छात्रा को मिली सजा, सिरफिरे आशिक ने मारी गोली

Dec 27, 2017
छेड़खानी के विरोध में छात्रा को मिली सजा, सिरफिरे आशिक ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज वारदात सामने आयी, जिसमे एक सिरफिरे आशिक़ ने एक तरफ़ा प्यार के चलते एक 11वी कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। छात्रा गंभीर रूप से घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। जहां पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे मायापुरम कालोनी निवासी करीब 16 वर्षीय छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली तभी इसी दौरान थाना हाईवे क्षेत्र में गोवर्धन मार्ग पर उसकी कॉलोनी के ही एक युवक और उसके साथी ने उसका पीछा किया और उसे बीच में रोककर उसके साथ छेड़ छाड़ करना शुरू करदी छात्रा ने इसका विरोध किया और कुछ कहासुनी हुई,तभी बात बढ़ने पर युवक ने उसे गोली मार दी और और अपने साथियो के साथ वहां से फरार हो गया। गोली की आवाज़ सुनकर राहगीरों में दहशत फ़ैल गयी और घायल छात्रा को देखकर उन्होंने इसकी सुचना उसके परिजनों को दी और लोगों ने उसे तत्काल प्राइवेट नर्सिग होम में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर


आरोपी का नाम जीतू बताया जा रहा है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपी उसे पिछले तीन महीनो से परेशान कर रहा था। एक बार उसने छात्रा को खत भी देने की कोशिश की लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी। बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर छात्रा के भाई और आरोपी में लड़ाई भी हुई थी। छात्रा की माँ ने बताया के युवक का व्यवहार देखकर वो पीड़ित छात्रा को रोज स्कूल छोड़ने जाती थी मंगलवार को वो किसी कारणवश छात्रा को छोड़ने न जा सकी इसी का फायदा आरोपी युवक ने उठा लिया और छात्रा को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

आपको बता दे की गोली छात्रा की पीठ में लगी है जहा उसकी गंभीर हालत बनी हुई है। थाना प्रभारी हाइवे अवधेश त्रिपाठी ने पीड़ित छात्रा के परिजनों को विश्वास दिलाया है कि वो जल्द से जल्द आरोपी युवक की तलाश करके उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>