SC पहुंचा ‘पद्मावती’ विवाद: CM फडणवीस बोले- इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे

Nov 09, 2017
SC पहुंचा ‘पद्मावती’ विवाद: CM फडणवीस बोले- इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे

जैसे ही जैसे फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज़ होने की तारीख नज़दीक आ रही है। वैसे-वैसे फिल्म से जुड़ा विवाद और बढ़ता जा रहा है। क्योंकि एक और ताजा मामले में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म पर कहा है कि अगर कोई भी इतिहास से छेड़छाड़ करेगा उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर लोग विरोध कर रहे हैं तो ऐसी फिल्म बनाने वालों को भी सोचना चाहिए कि वो अपने निजी स्वार्थ के लिए काल्पनिक कार्य न करें।

बता दें कि इस मामले में अब करणी सेना और राजपूत संगठनों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने दायर याचिका में आरोप लगते हुए कहा कि रानी पद्मावती को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि ट्रेलर में रानी पद्मावती घूमर डांस कर रही हैं, लेकिन राजघराने की रानियां घमूर और ठुमके नहीं लगाती थीं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि ट्रेलर में दीपिका को जिस तरह दिखाया गया है। उससे राजपूत समाज की भावनाएं आहत हो रही है। ऐसे में इतिहास में रानी के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेने के बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म को लेकर बढ़ते विरोध के बाद पद्मावती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को फोन कर हेल्प मांगी थी। जिस पर स्‍मृति ने उन्हें भरोसा भी दिलाया था। सूत्रों की मानें तो स्मृति ईरानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात भी की थी। जिसके बाद फडणवीस के कहने पर फिल्म के स्टारकास्ट और थिएटरों की सुरक्षा बढ़ाने की बात हुई थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>