प्रेमी जोड़े ने भाग कर रचाई शादी, घर वाले बन गए जान के दुश्मन, पुलिस से मांगी सुरक्षा

Jul 28, 2017
प्रेमी जोड़े ने भाग कर रचाई शादी, घर वाले बन गए जान के दुश्मन, पुलिस से मांगी सुरक्षा

हरियाणा यमुनानगर में ऑनर किलिंग के डर से एक प्रेमी जोड़ा 4 घंटे तक वकील के चैंबर में मेज के नीचे छिपा रहा। दरअसल लड़की के घरवाले बाहर खड़े थे जिनके डर से वे वहां छिपे रहे। वकील ने पुलिस को बुलाया। इसके बाद दोनों कोर्ट में पेश हुए जहां उन्हें जज ने पुलिस प्रोटेक्शन देते हुए सेफ हाउस भेज दिया।

दरअसल लड़की की एक साल पहले अपनी मौसी की जेठानी के बेटे से मुलाकात हुई। प्यार को परवान चढ़ाने के लिए दोनों शादी के लिए घर से भाग निकले। 21 जुलाई की रात को घर से फरार हुए तो 22 को दुर्गा मंदिर में शादी रचा ली। दोनों को परिवार से खतरा था। शादी के बाद 24 जुलाई को कोर्ट से प्रोटेक्शन के लिए अपील करनी थी। मगर इसकी भनक परिजनों का लग गई। कोर्ट परिसर के सभी गेट पर परिजन उन्हें ढूंढते रहे। किसी तरह बचते हुए प्रेमी जोड़ा वकील के पास पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने जैसे ही लड़की को उठाना चाहा तो वे भागकर एक वकील के चैंबर में जाकर मेज के नीचे छिप गए। चार घंटे तक वे वहीं पर छिपे रहे। बाद में उन्होंने इस बारे में महिला हेल्प लाइन पुलिस कंट्रोल में फोन कर हेल्प मांगी। तब पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें कोर्ट के आदेश से पहले पुलिस सुरक्षा दी गई। पुलिस सुरक्षा में प्रेमी जोड़े को सेशन जज जगदीप जैन की कोर्ट में पेश किया गया। जज ने उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन देते हुए सेफ हाउस भेज दिया।



लड़की की शादी कहीं और करना चाह रहा था परिवार,इसलिए भागे

गौरव ने बताया कि उसकी मौसी देवधर में है। एक साल पहले वहां एक शादी में गया था। वहां पर उसकी मुलाकात मौसी की जेठानी की बेटी से हुई। दोनों ने की बातचीत होने लगी और प्यार हो गया। गौरव ने बताया कि इसकी खबर मौसी के परिजनों को लग गई। इसलिए वे लड़की की शादी कहीं और करना चाह रहे थे। डर के चलते वे 21 जुलाई की रात को भाग गए निकले और शादी कर ली। वहीं हुडा चौकी इंचार्ज पृथ्वी सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम और महिला हेल्प लाइन पर सूचना मिलते ही प्रेमी जोड़े के पास पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा के बीच दोनों को कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उन्हें सेफ हाउस भेज दिया। 0.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>