पकिस्तान की जीत पर बोले सरफराज कहा – खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम चैंपियन हैं

Jun 19, 2017
पकिस्तान की जीत पर बोले सरफराज कहा – खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम चैंपियन हैं

भारत को 180 रनों से मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम करने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने जीत का क्रेडिट अपने गेंदबाजों को दिया। कहा इन्ही की बदौलत आज हम मैच जीत पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं था, लेकिन हम खुलकर खेले।

सरफराज ने कहा, इंडिया से पहला मैच हारने के बाद मैंने अपनी टीम से कहा कि टूर्नामेंट अभी पूरा नहीं हुआ है। हम उस हार को भूलाकर अच्छा खेलेंगे। और जीत अपने नाम कि, ‘इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों – हसन अली, शादाब, आमिर, जुनैद और हफीज को जाता है। इस खिताब ने हमारे जज्बे को बढ़ाएगा। हम ऐसे खेले मानो खोने के लिए कुछ नहीं है और अब हम चैंपियन हैं.’

ये भी पढ़ें :-  ये हैं ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स जिनका ‘पहला प्यार’ रह गया अधूरा, किसी की हो गई मौत तो किसी ने दिया धोखा

सरफराज ने आगे कहा, ‘मेरे लिए, टीम के लिए और देश के लिए यह खुशी का पल है। मैं अपने देशवासियो का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमारा साथ दिया.’ शतक जमाने वाले फखर जमां की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘वह उम्दा खिलाड़ी है। यह उसका पहला आईसीसी टूर्नामेंट था और वह चैंपियन की तरह खेला। मुझे उम्मीद है कि आगे भी अच्छा खेलता रहेगा। मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे हसन अली ने कहा कि दबाव के बिना खेलना उनकी सफलता की कुंजी साबित हुई। हम सभी के लिए यह पल खास है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>