सरेराह ग्राम प्रधान के बटे ने छात्रा का गला रेत कर उतारा मौत के घाट

Aug 09, 2017
सरेराह ग्राम प्रधान के बटे ने छात्रा का गला रेत कर उतारा मौत के घाट

यूपी में योगी सरकार के महिलाओं को सुरक्षा वाले दावे खोखले साबित हो रहे हैं। तमाम तरह के संगठन बनाकर भी महिलाएं यहाँ सुरक्षित नज़र नहीं आ रही हैं। आए दिन छेड़छाड़ और हत्या के मामलों में कोई कमी नहीं दिख रही है। इन दिनों एक और घटना सामने आई है। ये घटना बलिया जिले का है। जहाँ ग्राम प्रधान के दबंग बेटे ने स्कूल जा रही 12वीं की एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी।

बता दें कि ये घटना बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव की है, जहां सुबह करीब 7:15 बजे काली मंदिर के पास साइकिल से12 वीं क्लास की छात्रा रागिनी दुबे अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी। कि तभी बाइक सवार दो युवकों ने रागिनी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और वहां से आसानी से फरार हो गए। युवकों के वहां से भागने के बाद रागिनी की छोटी बहन ने जब मदद के लिए शोर मचाया तो किसी ने उसकी मदद नहीं की। लेकिन कुछ समय बाद इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पुहंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी अभी तक फरार हैं।

ये भी पढ़ें :-  देश में गोरखपुर हादसे को लेकर गम का माहौल, लेकिन भाजपा सांसद बालाओं के साथ लगा रहें है ठुमके

घटना के बाद छात्रा की छोटी बहन शिया दुबे ने बताया कि ग्राम प्रधान का बेटा प्रिंस तिवारी अपनी बाइक से आया और रागिनी की साइकिल रोक कर उसके गले पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। दूसरी तरफ पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है, और ग्राम प्रधान कृपाशंकर तिवारी के बेटे समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>