संजीव गुप्ता ‘वर्ल्डवाइड अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित

Aug 22, 2016
संजीव गुप्ता ‘वर्ल्डवाइड अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित

मुंबई।वर्ल्डवाइड अचीवर्स द्वारा ‘वर्ल्डवाइड बिज़नेस लीडर्स समिट एंड अवार्ड-२०१६’ कार्यक्रम का आयोजन २० अगस्त २०१६ को अँधेरी(ईस्ट),मुंबई में स्थित ‘दी लीला होटल’ किया गया था।जिसमे ग्लोबल एडवर्टाइज़र के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता को ‘बेस्ट आउटडोर एडवरटाइजिंग एजेंसी कंपनी इन वेस्टर्न इंडिया’ का अवार्ड बीजेपी लीडर सईद शाह नवाज़ हुसैन और फिल्म अभिनेता रोनित रॉय के हाथो देकर सम्मानित किया गया। अभी तक पिछले २० वषों में ग्लोबल एडवर्टाइज़र को ३५० से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं और १ लाख से ज्यादा लोगों को अपनी उत्कृष्ट सेवा दी है।सभी लोग इनकी सेवा से काफी खुश हैं।अपनी मेहनत और लगन के कारण ग्लोबल एडवर्टाइज़र सफलता के शिखर पर पहुँच गया है।ग्लोबल एडवर्टाइज़र की खासियत उनकी प्लॉनिंग टीम है जोकि प्लॉन करती हैं कि कौन से प्रोडक्ट की होर्डिंग कहाँ लगाने से लोगों और कम्पनियो को फायदा होगा ?

इस अवसर पर संजीव गुप्ता ने कहा,”यह हमारी कंपनी की पूरी टीम के लगन और मेहनत का नतीजा है।इसलिए मैं अपनी पूरी टीम को और अपने सभी क्लाइंट को धन्यवाद देता हूँ। जिसकी वज़ह से मैं इस मुकाम पर पंहुचा हूँ।श्री राधे गुरु माँ की कृपा से आज हमलोग यहाँ तक का सफर तय किया है।क्लाइंट की ब्रांड पोजीशनिंग को बारीकी से देखते हुए हम साइट का सावधानीपूर्वक चयन करते हैं। हम हमेशा अच्छा काम करना चाहते है, जिसमे जिसमे हमारी टीम का पूरा हाथ है, जिनकी वजह से हम लोग यहाँ तक पहुंचे है।”

ग्लोबल एडवर्टाइजर्स की विभिन्न स्कीमों में आउटडोर मीडिया कम्पैन आन बार्टर, बिलबोर्ड्स आन ईएमआइ और रोटेशनल प्लांस शामिल है।भारत और मुंबई भर में फैली ग्लोबलमीडिया की सभी सेवाएँ इस नयी अनूठी स्कीम के अंतर्गत क्लाइंट को उपलब्ध हैं।(Sanjay Sharma Raj)

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>