संजय, सलमान में दरार की वजह है यह ‘लड़की’

May 28, 2016

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार जिनकी कभी दोस्ती की मिसालें दी जाती थी। लेकिन आज उनके बीच कुछ मन मुटाव की खबरें आती हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान खान और संजय दत्त की। हाल ही में जब संजय जेल से बाहर आए थे तो खबर थी कि सलमान उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे थे जबकि पूरा बॉलीवुड उनसे मिलने गया था। इसी बीच एक नया खुलासा हुआ है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और संजय दत्त की दोस्ती टूटने का कारण उनकी मैनेजर रेशमा बताई जा रही हैं। जिन्हें सलमान के कहने पर संजय ने नौकरी पर रखा था। लेकिन संजय को लगता है कि, रेशमा की वजह से ही कई बड़े प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गए। इसकी नाराजगी वो सलमान से जता रहे हैं।

पहले कुछ खबरों में कहा गया था कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के नाम को लेकर सलमान नाराज थे। लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आ गया है। सलमान-संजय के बीच झगड़े का कारण रेशमा शेट्टी हैं, जो सलमान खान की मैंनेजर हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संजय दत्त जब दिसंबर 2014 में परोल पर बाहर आए थे।

तब सलमान ने संजू बाबा को सलाह दी थी, कि वह रेशमा को मैनेजर बना लें। सलमान ने कहा था कि आप जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ऐसे में आपको एक मैनेजर की जरूरत पड़ेगी। सलमान खान ने कहा था कि रेशमा संजू बाबा को फिल्म दिलाने में मदद करेंगी और इमेज बनाने का भी काम देख लेंगी।

संजय दत्त ने सलमान की बात मान ली और रेशमा को अपॉइंट कर दिया। लेकिन कई महीनों बाद भी संजय दत्त को एक प्रोजेक्ट तक नहीं मिला। जब संजय दत्त ने इस बारे में पूछा तो उनको पता चला कि रेशमा और उनकी टीम ने प्राइस इतना बढ़ा दिया था। इसके बाद संजय दत्त ने रेशमा से इस मामले पर बात की और जमकर भड़ास भी निकाली। इसके बाद रेशमा और संजय का प्रोफेशनल रिश्ता खत्म हो गया। सलमान खान को यह बात रास नहीं आई।

ऐसा माना जाता है कि रेशमा उन लोगों में एक हैं, जिन्होंने सलमान खान के करियर को ट्रैक पर लाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, बाद में संजय दत्त ने सलमान के सामने अपना नजरिया पेश किया, लेकिन उन्होंने संजू बाबा की बात को दरकिनार कर दिया। यहीं वजह है संजू बाबा और सलमान के बीच आई दरार की।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>