कभी इस बॉलीवुड अभिनेता के प्यार में पागल थी सानिया मिर्जा, करना चाहती थीं शादी…

Jan 30, 2018
कभी इस बॉलीवुड अभिनेता के प्यार में पागल थी सानिया मिर्जा, करना चाहती थीं शादी…

टेनिस की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने अपने खेल से भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। हलाकि सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्‍तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करके पाकिस्‍तान की बहू बन गईं हैं लेकिन वो अभी भी भारत के लिए ही खेलती हैं और अब भी अपने खेल से भारत का नाम पूरी दुनिया में ऊंचा कर रहीं हैं। इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सानिया काफी सुर्ख़ियों में हैं जिनका नाम बॉलीवुड के कई स्‍टार्स के साथ जुड़ चुका है।

अगर सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की मानें तो सानिया मिर्जा एक समय पर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को डेट कर रहीं थीं। लेकिन इन खबरों ने तो ज्‍यादा जोर नहीं पकड़ा और ना ही इन दोनों को कभी एकसाथ देखा गया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर करण जोहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ में मेहमान बनकर पहुंची टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की कुछ बातें उस दौरान कहीं हैं। उन्होंने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने की चाहत रखती हैं और कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। करण के इस शो में सानिया मिर्ज़ा और फराह खान एक साथ पहंची हुई थीं। इन दोनों ने शो पर खूब मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आईं।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

बता दें कि इस एपिसोड में सब से खास बात ये थी कि यहाँ करण से ज्यादा बातें फराह और सानिया ने ही की। जहाँ फराह ने खुद का भी खूब मजाक उड़ाया और सानिया के बारे में कई राज खुले। जब इस शो में एक रैपिड फायर राउंड उनसे ये कई सवाल किया गया कि वो किसके साथ फिल्म करना, किसके साथ डेट करना और किसके साथ शादी करना चाहेंगी। तो सानिया ने इस सवाल का जवाब इस तरह से दिया कि वो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी, रणवीर सिंह को डेट और रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

इस बिच करण ने सानिया से पूछा कि ‘वह नंबर वन टेनिस स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं, हैप्पिली मैरिड हैं तो क्या सबकुछ परफेक्ट है??’ सानिया ने जवाब दिया कि ‘उनकी खुशहाल शादी का राज यह है कि वे दोनों अपने-अपने खेल के सिलसिले में ज्यादातर ट्रेवल करते रहे हैं। जिसकी वजह से वह अपने आप में ज्यादा बिजी रहते हैं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महज 18 वर्ष की उम्र में ही सानिया मिर्जा को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उसके अलावा उनको पद्म विभूषण अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है। सानिया कभी अपने मैच को लेकर कर तो कभी अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वैसे तो सानिया की शादी शोएब मालिक से हो गई है लेकिन शोएब से पहले सानिया की सगाई सोहराब से हुई थी, लेकिन किसी कारण उनकी सगाई टूट गई थी।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>