संघ के लोग जीने नहीं दे रहे, हम पलायन करने को मजबूर है- हमें मस्जिद में नमाज़ नही पढने दिया जा रहा

May 27, 2017
संघ के लोग जीने नहीं दे रहे, हम पलायन करने को मजबूर है- हमें मस्जिद में नमाज़ नही पढने दिया जा रहा

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जिस तरह से कहा था कि गुंडे सुधर जाये या प्रदेश छोड़कर चले जाये। लेकिन जिस तरह से अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। उससे यही लगता है कि जितने भी वादे किये गए थे सब बेअसर दिख रहे है। प्रदेश में अपराध के साथ-साथ अब सांप्रदायिक और जातीय हिंसा की भी ख़बरे आने लगी हैं।

खबरों के मुताबिक, मामला अमरोहा के सकतपुर गांव का है जहाँ मुसलमानों को मस्जिद में नमाज़ नहीं पढ़ने दिया जा रहा है। आरएसएस से जुड़े भारतीय किसान संघ के नेता सुखरामपाल राणा पर ये आरोप लयागा जा रहा है। कि वह यहाँ के मुसलमानों को मस्जिद में नमाज़ नहीं पढ़ने दे रहे है।

ये भी पढ़ें :-  ताजमहल के लिए 400 साल तक संरक्षित करने की योजना बनाए योगी सरकार: सुप्रीम कोर्ट

दरअसल आरएसएस से जुड़े भारतीय किसान संघ के एक नेता सुखरामपाल राणा का कहना है कि इस गांव में मस्जिद निर्माण अवैध है। इसलिए इसमें मुसलमानों को नमाज़ नहीं पढ़ने दिया जाएगा।

वही मुसलमान व्यक्ति ने बताया कि हमें मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ने दी गई। मस्जिद से बाहर निकाल दिया गया। ये हमारी मजबूरी है। लोग जीने नहीं दे रहे। पुलिस वाले सरकार का साथ दे रहे हैं वहीँ, बड़ी बात यह कि मुसलमान अपनी सुरक्षा के मद्देनज़र गांव से पलायन करने की बात कर रहे हैं। फ़िलहाल स्थिति को देखते हुए इलाके में और मस्जिद के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: गुरुग्राम में टोल मांगा तो युवक ने महिला टोलकर्मी पर बरसाए थप्पड़
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>