संगीता बिजलानी उनकी फिल्म ‘अजहर’ में उनके चरित्र चित्रण से खुश नहीं

Apr 30, 2016

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया है कि अभिनेत्री संगीता बिजलानी उनकी फिल्म ‘अजहर’ में उनके चरित्र चित्रण से खुश नहीं है ! निर्देशक टोनी डिसूजा की यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक है !

ऐसी खबरें आ रही थी कि जिस तरीके से फिल्म बनाई गई है उससे संगीता खुश नहीं हैं ! क्योंकि यह फिल्म उन्हें उस समय की याद दिलाती है जब उन्होंने पूर्व क्रिकेटर से शादी की थी !

इमरान ने कहा, ‘‘यह पूरी तरह गलत खबर है ! बल्कि अजहर भाई इस बात को लेकर चिंतित थे ! संगीता ने इसको लेकर मीडिया में कोई भी बयान नहीं दिया है लेकिन फिर भी कई समाचारपत्रों में इस तरह की खबरें छप रही हैं !’

फिल्म में संगीता बिजलानी का किरदार नरगिस फाखरी निभा रही हैं ! संगीता और अजहर 2010 में अलग हो गए थे ! अज़हर में अभिनेत्री प्राची देसाई और लारा दत्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं ! फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी !

वहीँ पिछले दिनों इस फिल्म के गाने ओए-ओए को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी ! फिल्म में अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी यानी संगीता बिजलानी का किरदार भी है। संगीता के किरदार को रियल बनाने के लिए उनका पॉपुलर सॉन्ग ‘ओए- ओए…’ भी फिल्म में शामिल किया गया हैं। इस बारे में संगीता का कहना है कि फिल्म में उनके नाम और सॉन्ग के इस्तेमाल को लेकर प्रोड्यूसर्स ने उनसे कोई बातचीत नहीं की है।

संगीता का कहना है कि अगर फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक हुआ तो वे फिल्म प्रोड्यूसर्स पर केस कर सकती हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि प्रोड्यूसर्स ने संगीता से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने कहा था कि वे इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई नहीं हैं। इस कारण उन्हें कुछ नहीं करना है। बता दें कि फिल्म में ये सॉन्ग नरगिस पर फिल्माया गया है। नरगिस फिल्म में संगीता बिजलानी का किरदार निभा रही हैं !

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>