थम नहीं रही है सपा नेताओं की दबंगई, झांसी में भड़की सपा नेता

Aug 01, 2016

लखनऊ। एक तरफ जहां में कानून-व्यवस्था को लेकर कटघरे में है तो दूसरी तरफ सपा नेता अपनी दबंगई छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं। झांसी में सपा की उम्मीदवार दीपमाला कुशवाहा का सामने आया है जिसमें वह ट्रैफिक को फटकारते हुए नजर आ रही हैं।

झांसी से सपा की उम्मीदवार दीपमाला कुशवाहा उस वक्त अपना आपा खो बैठी जब नो पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी का ट्रैफिक कॉस्टेबल ने चालान काट दिया। जब दीपमाला वहां पहुंची तो उन्होंने ट्रैफिक पुलिसवाले को जमकर लताड़ा। दीपमाला ने ट्रैफिक पुलिसवाले से कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी गाड़ी की चालान करने की, उन्होंने कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो मैं कौन हूं।

दीपमाला जी का गुस्सा यही नहीं थमा उन्होंने कहा कि अब मेरा भी चालान काटो। इस पूरे प्रकरण का ट्रैफिक पुलिसवाले ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया जिसके बाद यह वायरल हो गया। आपको बता दें कि दीपमाला कुशवाहा को कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का करीबी माना जाता है।

दीपमाला 2009 में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर 2009 में चुनाव लड़ चुकी है। लेकिन शिवपाल सिंह से करीबी की वजह से उन्हें सपा में एंट्री मिली और झांसी से सपा का टिकट मिला। दीपमाला पहले भी अपने दबंग अंदाज के लिए सुर्खियों में आ चुकी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>