समाजवादी पार्टी के नेता की अवैध संबंध के शक में हत्या…

Aug 10, 2016
लखनऊ: गोमती नगर के ग्वारी गांव में सपा लोहिया वाहिनी के नगर महासचिव मनीष गिरि उर्फ मिंटू बाबा (35) की सोमवार देर रात धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर हत्यारोपित की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मजदूर की पत्नी से अवैध संबंध के शक में मिंटू की हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी दिल्ली भागने की फिराक में था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
ग्वारी गांव में समाजवादी पार्टी के नेता मनीष गिरि उर्फ मिंटू का टिम्बर स्टोर है। इसी के बगल में उनका प्लॉट है, जिसमें 20 से ज्यादा मजदूर परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे मिंटू अपने टिम्बर स्टोर पर दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद प्लॉट पहुंचा। वहां रह रहे छत्तीसगढ़ के मजदूर राजेश लाला से मिंटू की किसी बात पर लड़ाई हो गई। दोनों में हाथपाई होने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो लाला के कमरे में मिंटू का खून से लथपथ शव पड़ा था।
सिर के पिछले हिस्से पर धारदार हथियार से गहरे घाव का निशान था। आस-पास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच लड़ाई होने के थोड़ी देर बार लाला हाथ में कुल्हाड़ी लेकर 12 साल के बच्चे और पत्नी के साथ भागते हुए देखा गया था। आशंका जताई जा रही है कि उसी कुल्हाड़ी से लाला ने मिंटू की हत्या की। लोगों ने यह भी बताया कि मिंटू अक्सर लाला के घर आता-जाता था। लाला को पत्नी के साथ मिंटू के अवैध संबंध का शक था। पुलिस संदेह जता रही है कि इसी शक में उसने कत्ल कर दिया। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी दिल्ली भागने की फिराक में था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>