सलमान की फिटनेस का राज, एेसे करते हैं दिन की शुरूआत!

Apr 13, 2017
सलमान की फिटनेस का राज, एेसे करते हैं दिन की शुरूआत!

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी बॉडी को फिट करने के लिए हमेशा एक्सरसाइज करते हैं जिसकी वजह से वह बहुत ही फेमस है। 51 साल के सलमान खान अपनी बॉडी को फिट करने के लिए एक्सरसाइज का सहारा लेते हैं उनकी फिटनेस की तो हर लड़की दीवानी है। उनकी फिटनेस का सबसे बड़ा राज उनकी एक्सरसाइज है। अगर उनको सुबह समय नहीं मिलता है एक्सरसाइज करने का तो वह रात को करते हैं। परंतु एक्सरसाइज वो रोजाना करते हैं जिसकी वजह से उनकी बॉडी फिट रहती है पहले सलमान खान को क्रिस्पी खाना बहुत ही अच्छा लगता था परंतु उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए यह सब छोड़ दिया। चलिए हम जानते हैं कि वह अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए कौनसी टिप्स अपनाते हैं।

– सुबह के नाश्ते में सलमान खान 4 अंडे और लो फैट दूध का ही ब्रेकफास्ट करते हैं और अंडे का सिर्फ सफेद हिस्सा ही वह अपने ब्रेकफास्ट की डाइट में लेते हैं।

– अगर वह वर्कआउट करते हैं तो उसे पहले और बाद की डाइट उनकी अलग होती है। वर्कआउट से पहले दो अंडे का सफेद हिस्सा वह अपने डाइट में लेते हैं और उसके साथ प्रोटीन शेक और वर्कआउट के बाद वह बादाम और तीन अंडे का सफेद हिस्सा ही अपनी डाइट में लेते हैं।

– अगर बात की जाए सलमान खान के लंच की तो उन्हें लंच में नॉन वेज खाना ही अच्छा लगता है नॉनवेज में वह फ्राइड फिश और मटन खाते हैं और साथ में फल और सलाद लेना नहीं भूलते।

– अब बात आती है उनके शाम के स्नैक्स की तो वह उसमें प्रोटीन बार और नट्स ही लेते हैं। उसके बाद रोजाना की तरह डिनर में सुप, चिकन और सब्जी इन सबको अपनी डाइट में शामिल करते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>