‘सलमान’ के बरी होने पर रेणुका ने कहा, हिरण को किसने मारा?

Jul 26, 2016

मुंबई- अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में काम कर चुकीं साथी अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने चिंकारा शिकार से जुड़े दो मामलों में सलमान के बरी होने पर सवाल उठाए हैं।

फेसबुक पर रेणुका ने सलमान के बरी होने के साथ-साथ उसमें देरी को लेकर भी नाराज़गी जताई है। 51 साल की अभिनेत्री रेणुका ने अन्य अभिनेताओं को फैसले के दायरे से दूर रखने पर भी सवाल उठाए हैं।

कथित घटनाओं के समय सलमान जोधपुर में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे ।

ये भी पढ़ें :-  बीएमसी चुनाव में बॉलीवुड हस्तियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

रेणुका ने कहा, ‘जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था तो वो ऐसे जानवरों को मारना चाहते थे जो कि कम ही दिखाई देते हैं. उन्होंने उस जानवर को मारा और पका कर भी खाया.

सिर्फ सलमान पर ही काले हिरण और चिंकारा को मारने का आरोप क्यों लगाया गया? सलमान जोधपुर जेल में भी रहे लेकिन और लोगों के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए.’ ये फेसबुक अकांउट रेणुका का ही है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

रेणुका ने कहा कि फैसला इस बारे में सवाल उठाता है कि चिंकारा को किसने मारा? राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान को साल 1998 में जोधपुर में चिंकारा के शिकार संबंधी दो मामलों में बरी कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-  मिस्र की 500 किग्रा वजनी महिला की ख्वाहिश, 'ऋतिक के साथ करूं डांस'

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected