सलमान ने आमिर-शाहरुख को छोड़ा पीछे, कमाई के बनाए ये नए रिकॉर्ड

Jan 08, 2018
सलमान ने आमिर-शाहरुख को छोड़ा पीछे, कमाई के बनाए ये नए रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हाल में रीलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है, फिल्म काफी सारें रिकॉर्ड भी बना रही है, और फिल्म ने अपने 16 वे दिन में ही 300 करोड़ के आकड़े को छू लिया है।

बता दे कि टाइगर ज़िंदा है ने अब तक 309.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, और ये फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाये हुए है। सलमान खान की इस फिल्म ने उनकी सुलतान फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है, ऐसा लग रहा है ये बजरंगी भाईजान 320.34 करोड़ के कलेक्शन को भी पार कर जाएगी। सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है के इस आकड़े से उन्होंने आमिर खान और शाहरुख़ खान को भी पछाड़ दिया है। सलमान की ये फिल्म भले ही सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं फिल्म न बन पाए, लेकिन उनकी इस फिल्म ने उन्हें 300 करोड़ क्लब का बादशाह जरूर बना दिया है। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वालीं फिल्में सलमान खान की हो गयीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में अभी तक 5 ही फिल्मे 300 करोड़ क्लब में पहुंची है, और यहीं फिल्में बॉलीवुड में टॉप 5 में सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं फिल्मों में आती है। जिसमे 3 फिल्मे सलमान खान की 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है, और वहीँ 2 फिल्में आमिर खान की 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान अभी इस लिस्ट में शामिल ही नहीं हो पाएं है और उनकी एक भी फिल्म 300 करोड़ के आकड़े को नहीं छू पायीं है। सलमान खान को बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस का बादशाह कहा जाने लगा है दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद कर रहे है।

ये भी पढ़ें :-  इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस

आईये जानते है बॉलीवुड में टॉप 5 में सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं कौन सी फिल्में हैं।

(1) दंगल- 387.38 करोड़

(2) पीके- 340.80 करोड़

(3) बजरंगी भाईजान- 320.34 करोड़

(4) टाइगर ज़िंदा है- 309.17 करोड़ *

(5) सुल्तान- 300.45 करोड़

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>