सलमान खान की भाभी के फ्लैट से देर रात निकला गैर मर्द, परिवार हो गया सन्न

Nov 02, 2016
सलमान खान की भाभी के फ्लैट से देर रात निकला गैर मर्द, परिवार हो गया सन्न
सलमान खान का परिवार इन दिनों टेंशन में है। वजह बनी हैं सलमान खान की भाभी मलाइका की करतूत। सलमान के भाई अरबाज खान से खुन्नस होने के बाद मलाइका की नजदीकियां अर्जुन कपूर से बढ़ रहीं हैं। हाल में देर रात मलाइका के फ्लैट से अर्जन कपूर निकलते देखे गए तो कोई फोटोग्राफर ने फोटो लेनी शुरू की तो वह मुंह छिपाकर भाग निकले। यह खबर सुनकर सलमान का परिवार सन्न हो गया। जबकि हाल में कहा गया था कि मलाइका और अरबाज के बीच हुई कहासुनी का मामला शांत हो गया और दोनों की दूरियां खत्म हो गई हैं।
तो अरबाज से दूरी के बाद मलाइका ज्यादा सुखी
कहा जा रहा है कि अरबाज खान से दूर होने के बाद मलाइका दुखी नहीं, ज्यादा सुखी दिख रही हैं। जब मलाइका की दूरी अरबाज से बढ़ी तब अर्जुन उनके करीब आये। बीच में फिर से अरबाज के साथ मलाइका दिखने लगीं तो माना गया कि सबकुछ ठीक हो चुका है। पर, अब दीपावली की रात मलाइका के फ्लैट पर अर्जन रात साढ़े दस बजे के लगभग पहुंचे और दो बजे निकले थे।
आजकल मलाइका के घऱ देर रात अर्जुन का आना-जाना बढ़ रहा है। हालांकि, अबतक दोनों कभी भी सार्वजनिक तौर पर साथ में नहीं दिखे हैं। साथ ही दोनों किसी भी तरह के रिलेशन से भी इनकार करते रहे हैं।
सलमान की बहन अर्पिता से अर्जुन की गहरी दोस्ती थी। जब वह दोस्ती टूटी, तबतक मलाइका के करीब आ चुके थे अर्जुन। यही दोस्ती अब रंग ला रही है और दोनों ही बेहद करीब हो चुके हैं। जब से मलाइका अलग रह रही हैं, तब से यहां कभी भी अरबाज को आते-जाते नहीं देखा गया है। हां, मलाइका की बहन अमृता आती-जाती रहती हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  पुरस्कार जीतने के लिए फिल्में नहीं बनाना चाहते अरबाज
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected