पहली बार सलमान पर बोलीं सपना चौधरी-‘किसी की बेइज्जती करने में कसर नहीं छोड़ते सलमान, लेकिन मुझे…’

Jan 31, 2018
पहली बार सलमान पर बोलीं सपना चौधरी-‘किसी की बेइज्जती करने में कसर नहीं छोड़ते सलमान, लेकिन मुझे…’

‘बिग बॉस 11’ में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

बता दें कि हरियाणा की मशहूर डांसर और ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के घर में वो सब क्यों नहीं कर पाई जिसकी उनसे दर्शकों और यहां तक कि अभिनेता सलमान खान को भी उम्मीद थी? इस सवाल पर सपना मजेदार जवाब देते हुए कहती हैं कि, ‘मैं बैंड बजाकर ही आई हूं। नॉर्थ इंडिया वाले साइलेंट बम होते हैं। जल्दी से नहीं बोलते, लेकिन जब उन्हें कोई छेड़ता है, तो वो छोड़ते नहीं हैं। मैंने भी यही किया।’

सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस’ के होस्‍ट सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया कि,’ सलमान ने किसी की बेइज्‍जती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन मुझे कभी पलटकर जवाब नहीं दिया। वो दिल के बहुत अच्‍छे इंसान है।’ सपना ने अपनी शादी के सवालों पर कहा कि उनकी मां रिश्‍ते लेकर आती रहती हैं लेकिन वे मना कर देती हैं। सपना का कहना है कि उन्‍हें शादी की कोई जल्‍दबाजी नहीं है। सपना ने बिग बॉस में अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में जाने के बाद बाहर की दुनिया याद नहीं रहती है। ना मोबाइल फोन न कोई काम।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सपना ने अपने बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्‍म में सपना अभिनेता अभय देओल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सपना ने टीवी और फिल्‍मों के लिए भी कई आइटम सॉन्‍ग भी शूट करवाये हैं। सपना चौधरी ने इसके अलावा और कई सवालों का जवाब देते हुए दर्शकों के दिलों को जीतने में कामियाब हुई हैं। यहाँ देखिए वीडियो। …….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>