सलमान खान ने किया घर बसाने का फैसला इस साल करेंगे शादी

May 06, 2016

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान इस साल के अंत तब शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 51 साल के इस सुपर स्टार ने आखिरकार घर बसाने का फैसला कर लिया है। सलमान शादी के लिए एकदम से तैयार क्यों हो गए, इसकी वजह जान आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, मां सलमा ने सलमान को शादी करने के लिए मजबूर कर दिया है।

अंग्रेजी बेवसाइट मिसमालिनी.कॉम ने मुंबई मिरर के एक ब्लाइंड आइटम के हवाले से लिखा है कि सलमान खान साल 2016 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खबर में सलमान की जगह ‘सिंगल सुपरस्टार’ और लूलिया वंतूर के लिए ‘विदेशी गर्लफ्रेंड’ का इस्तेमाल किया है।

खबर के मुताबिक, ‘सिंगल सुपरस्टार इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। हमें सुनने में आया है कि उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री की सबसे शक्तिशाली महिला बन जाएंगी। सलमान के शादी करने के लिए राजी होने की वजह उनकी बीमार मां हैं, जो चाहती हैं कि सलमान भी अब अपना घर बसा लें।

सलमान से हर बार ये सवाल पूछा जाता है कि वो शादी कब कर रहे हैं। लेकिन सलमान ने इस बात का जवाब अभी तक नहीं दिया है। वैसे सलमान की शादी की झूठी खबरें भी कई बार आ चुकी हैं। पिछली बार सुनने को मिला था कि सलमान हिट एंड रन मामले में बरी होने के बाद अपनी कथित हालिया गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब देखना है कि सलमान की शादी की इस खबर में कितनी सच्चाई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>