रेप्ड वुमन कमेंट पर सलमान ने नहीं मांगी माफी, महिला आयोग को भेजा जवाब

Jun 29, 2016

नई दिल्ली। एक बार फिर से फिल्म अभिनेता सलमान खान अपने रेप्ड वुमन कमेंट को लेकर चर्चा में है क्योंकि इस बारे में महिला आयोग ने उनसे जवाब मांगा था। सलमान खान को आज ही वो जवाब देना था जो कि उन्होंने अपने वकील के जरिये भिजवा दिया।

जिसके बारे में महिला आयोग की ओर से बयान आया है कि सलमान खान ने अपना जवाब भेज दिया है। एनसीडब्लू की चेयरपर्सन ललिता कुमार मंगलम ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस बात की पुष्टी कर दी है लेकिन उन्होंने साथ में ये भी कहा कि सलमान खान का जवाब पढ़ने पर ऐसा नहीं लग रहा कि वो माफी मांग रहे हैं, फिलहाल हम उनकी रिप्लाई पर विचार कर रहे हैं और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे।

ईद पर रिलीज होगी सलमान की ‘सु्ल्तान’

आपको बता दें कि ईद पर रिलीज होने वाली ‘सु्ल्तान’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें शूटिंग के दौरान ऐसा महसूस होता था जैसे कि उनका रेप हुआ हो। जिसके बाद काफी बवाल मच गया था।

सलमान के बयान पर आहत हुईं थी निर्भया की मां

सलमान के बयान से सबसे ज्यादा आहत निर्भया की मां हुई थीं जिन्होंने सलमान को कहा था कि अगर वो मेरी बेटी से मिले होते तो पता चलता कि रेप पीड़िता का दर्द क्या होता है? 

हालांकि बवाल बढ़ते देख सलमान खान के पिता सलीम खान ने सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली थी। गौरतलब है कि सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वो पहलवान के रोल में हैं, साथ में उनके अनुष्का शर्मा और रणदीप हुड्डा हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>