सलमान खान ने दी वार्निंग- ‘बिना लिपलॉक किस’ और ‘लव मेकिंग’ के बनेगी ‘रेस 3’

Oct 10, 2017
सलमान खान ने दी वार्निंग- ‘बिना लिपलॉक किस’ और ‘लव मेकिंग’ के बनेगी ‘रेस 3’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि सलमान खान फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान का पहली बार किसी फिल्म में नेगटिव किरदार होगा। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब सलमान खान की फिल्मों की होती है। तो उसमें कई शर्तों का होना जरूरी है।

इस में जरूरी शर्तों ये हैं कि सलमान खान अपनी फिल्मों में किसी भी तरह के लिपलॉक सीन्स को बढ़ावा नहीं देते हैं। आपने उन्हें बड़े पर्दे पर किस करते हुए नहीं देख होगा। क्योंकि यह उनके इमेज के खिलाफ है। लेकिन आपने दूसरे सुपरस्टार शाहरुख़ खान और आमिर खान को कई अभिनेत्रियों को स्क्रीन पर किस करते देखा होगा। लेकिन सलमान को आप ने किसी भी फिल्म में किस करते नहीं देख सकते है। उसके साथ-साथ फिल्म में लव मेकिंग सीन्स नहीं होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

इस बारे में सलमान खान ने अपने फ़िल्मी डायरेक्टर रेमो डी’सूजा को वार्निंग भी दी है कि फिल्मों में किसी भी तरह की अश्लीलता नहीं होगी। साथ ही फिल्म ‘रेस’ की फ्रैंचाइज़ी में अक्सर ह्यूमर का एलिमेंट होता है। पिछले कई पार्ट में अभिनेता अनिल कपूर ने अपने कॉमिक टाइमिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। लेकिन इस बार वो फिल्म का हिस्सा नहीं है। ऐसे में सलमान ने फिल्म के मेकर्स को फिल्म में ढेर सारा ह्यूमर डालने की सलाह दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दबंग खान ने कुछ आइडियाज टीम के साथ डिस्कस भी किये है जो अब मेकर्स को फिल्म में लाना अनिवार्य है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

ख़बरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकीलीन फर्नांडेज़ भी नज़र आने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में जैकी एक पुलिस वाली के किरदार में नज़र आएँगी। तो वही यह भी बातें सामने आ रही है कि सलमान के साथ ‘मोहन जो दाड़ो’ में अपने डेब्यू कर चुकी पूजा हेडगे भी नज़र आने वाली हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>