सलमान खान ने लॉन्च किया ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला पोस्टर, फैंस को दिया दिवाली का तोहफा

Oct 18, 2017
सलमान खान ने लॉन्च किया ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला पोस्टर, फैंस को दिया दिवाली का तोहफा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस को दिवाली का शानदार तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया है।

Diwali Gift…. pasand aaya? Ab Christmas pe milna… #tigerzindahai

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। सूत्रों के अनुसार इसके लिए फिल्म के कलाकारों ने खूब मेहनत की है। फिल्म में अभिनेता सलमान घुड़सवारी करते भी नज़र आएंगे।

Action#preprations #full#flow #tomstruthers & team @tigerzindahai #shoot begins tmrw 🙂

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

यह फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की पिछली फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी एक्शन करती नज़र आएंगी। कुछ दिनों पहले कैटरीना के ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली थीं। अली अब्बास जफर ने इस बारे में बताते हुए कहा कि “इस फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन की दरकार थी और इसे करना एक चुनौती था। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल का एक्शन देखने को मिलने वाला है।”

अपने फैंस को दिवाली को तोहफा देते हुए अभिनेता सलमान खान ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर में सलमान पिछली ही फिल्म के लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनके चेहरे पर घाव के निशान भी नजर आ रहे हैं। वो पोस्टर में हाथ में गन लिए एक क्लोजअप पोज देते नजर आ रहे हैं। बहुत जल्द ही ये फिल्म सिनेमा घरों में आने वाली है। यह फिल्म में 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>