सलमान खान को गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करना पड़ा भारी, “यूज़र्स ने किया उन्हें ट्रोल”

Jan 15, 2018
सलमान खान को गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करना पड़ा भारी, “यूज़र्स ने किया उन्हें ट्रोल”

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है, क्यूंकि उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। लेकिन सलमान खान को अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर करना भारी पड़ गया, जिसके कारण यूज़र्स ने उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया।

बता दे कि अभिनेता सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री यूलिया वंतूर के अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए ये ट्वीट किया “ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल तुम्हारे आने वाले सॉन्ग हरजाई के लिए”। टीसीरीज की ओर से जारी किये गए इस गाने का फर्स्ट लुक काफी शानदार है। सलमान ने जब इस गाने की तस्वीर को शेयर किया तो उनके बहुत से फैन खुश हुए और काफी तारीफ भी की लेकिन कुछ फैन ऐसे भी है जिन्होंने उनके ट्वीट पर उनका काफी मज़ाक उड़ाया।

सलमान खान के द्वारा शेयर की गयी तस्वीर पर लोगो ने तरह तरह से कमेंट्स किये। कई फैन तो उन्हें नसीहत देने लगे सलमान अब सबका करियर बनाना बंद कर दीजिये। वहीँ एक यूजर सलमान की दीवानी नाम की यूज़र ने लिखा ” यूलिया आप सिंगिंग छोड़ दो प्लीज हम पर रहम करो”

ऐसे ही एक और यूज़र ने सलमान के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा कि ” यूलिया को इसी तरह से गाना गाने को दो लेकिन “Race3″ में मत लेना वरना ऑडियंस थिएटर छोड़ कर भाग जाएगी।” वहीँ एक और यूजर सलमान के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखता है कि “वो फिरंगी बनके आई थी सलमान फैन बनके और फॉलोअर्स लेके गायब हुई किसी और का फैन बनके”। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म Race3 में जल्दी दिखाई देंगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>