कटरीना कैफ को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, ऐसे हुई थी इन दोनों की पहली मुलाकात

Dec 06, 2017
कटरीना कैफ को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, ऐसे हुई थी इन दोनों की पहली मुलाकात

ये बात तो हर किसी को पता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान पर पूरा बॉलीवुड भरोसा करता है। लेकिन अगर हम इस भरोसे की लिस्ट में सबसे ऊपर वाले नाम का जिक्र करें तो वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री कटरीना कैफ़ का नाम आता है।

बता दें कि बॉलीवुड में कटरीना कैफ को लॉन्च करने वाले खुद सलमान खान हैं। जिसके बाद से कैट दर्शकों के दिलों में बस गई हैं। लेकिन उनको यहाँ तक पहंचने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिस में से एक परेशानी ये थी कि इनको अपनी खराब हिंदी की वजह से कई बार ट्रोल होना पड़ा लेकिन उसके बावजूद कैट ने अपनी मेहनत और लगन से आज बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बनी हुई हैं।

बॉलीवुड के दबंग यानि की सलमान खान और कटरीना कैफ एक-दूसरे से 15 साल पहले मिले थे। जिसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया है। वैसे जबसे सलमान और कटरीना मिले हैं तभी से उनके फैंस उनकी शादी के बारे में बात करते रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनके रिश्ते को लेकर हमेशा कई तरह की अफवाहें भी उड़ती रही हैं। लेकिन इन दोनों ने इसे कभी नहीं स्वीकारा। लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इनका प्यार एक-दूसरे को लेकर इनकी हरकतों से हमेशा झलकता रहा है।

ये भी पढ़ें :-  रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्री, अब करेंगी ऐसे रोल

लेकिन कुछ समय पहले जब अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक दूसरे के करीब हुए उसके बाद भी कैट का प्यार न तो सलमान के लिए कम हुआ और न ही सलमान का प्या कैट के लिए कम हुआ। इन दोनों के बीच करीबी रिश्ता तो हमेशा से रहा है। जो एक बार फिर से पांच साल के बाद सलमान और कटरीना ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल यानि ‘टइगर ज़िन्दा है’ में साथ दिखेंगे।

अभिनेता सलमान खान ने कैट के बारे में बताया कि, “कटरीना कैफ अपनी लिमिटेशन को जानती है और जो नहीं कर सकती है उसे पाने के लिए मेहनत करती है। जब उसने इंडस्ट्री ज्वॉइन की थी तब वह डांस नहीं कर सकती थी। आज वह बेस्ट डांसर्स में से एक है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जिन्हें डांसर्स माना जाता है, मैं सोचता हूं वह उन्हें टक्कर देती है।” उन्होंने अपनी और कैट की फिल्मी मुलाकात के बारे में बताया कि, “एक छोटा-सा गेट-टू-गेदर था। वह पार्टी में घर पर आई हुई थी और मुझे लगा कि वह सबसे स्वीट लड़की है जो मैंने अब तक देखी। वह मेरी बहन और मेरे सभी दोस्तों को जानती थी लेकिन वह मुझे नहीं जानती थी।”

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख़ खान भी कर चुके हैं ऐसी फिल्म में काम, जिसे सेंसर बोर्ड ने किया था बैन

सलमान खान की इस पहली मुलकात के बाद उनकी कैट से दोस्ती हो गई जो फिर रिलेशनशिप में बदली। जिसके बाद सलमान-कटरीना का ये रिश्ता करीब 4 साल तक चला लेकिन उसके बाद यह दोनों 2009 में अलग हो गए। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की एक पुरानी आदत रही है, वह काम और रिश्तो को हमेशा अलग-अलग रखते हैं। जिस की वजह से सलमान ने रिश्ते खत्म होने के बाद भी कटरीना के साथ काम करना बंद नहीं किया। यही वजह है कि एक बार फिर ये दोनों एक साथ फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ में नज़र आने वाले हैं। जो इसी महीने 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  कैंटीन चलाते-चलाते ऐसे बने 'यूसुफ खान' से सुपरस्टार 'दिलीप कुमार', अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया उनका यह रिकॉर्ड
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>