सलमान ने धर्मेंद्र के लिए किया ऐसा काम कि अभिनेता ये बोलने पर हुए मजबूर ‘तुम मेरे बेटे जैसे हो’

Dec 30, 2017
सलमान ने धर्मेंद्र के लिए किया ऐसा काम कि अभिनेता ये बोलने पर हुए मजबूर ‘तुम मेरे बेटे जैसे हो’

बॉलीवुड के टाइगर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान अपनी दरियादिली और दोस्ती को बखूबी निभाने के लिए जाने जाते है। इसीलिए वह अपने फैंस में बहुत ही पॉपुलर है, और वह अपने दिल के करीबी लोगो को खुश रखना भी बहुत अच्छे से जानते है।

आपको बता दे कि हुआ ये शुक्रवार 29 दिसंबर को सलमान खान उनके दिल के बहुत ही करीब उनके फेवरेट स्टार धर्मेंद्र से मिलने जा पहुंचे। सलमान अपने फेवरेट स्टार धर्मेंद्र को सरप्राइज देने के लिए उनके फॉर्म हाउस पहुंच गए। और वही धर्मेंद्र सलमान को यू अचानक अपने पास देखकर बहुत ही खुश हो गए, इस मुलाकात में दोनों स्टार्स ने साथ में मिलकर खूब गपशप और मस्ती की। इस मुलाक़ात के बाद 82 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कैप्शन देते हुए सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है उन्होंने लिखा कि “सलमान के इस सरप्राइज विजिट ने दिल को छू लिया। तुम हमेशा से मेरे बेटे जैसे हो सलमान।”

दरअसल सलमान इनदिनों उनकी हाल ही में रीलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है को लेकर काफी सुर्खियों में है। सलमान खान की ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है और दर्शक उनकी इस फिल्म पर नोटों की बारिश कर रहे है। बता दे कि उनकी इस फिल्म ने महज एक हफ्ते के अंदर 200 करोड़ से भी अधिक कमाई करली है। और अब उनकी इस फिल्म की नज़र 300 करोड़ के आकड़े को छूने की है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रैड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में टाइगर ज़िंदा है को साल 2017 में बाहुबली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बताया है।

उन्होंने आगे बताया कि टाइगर ज़िंदा है ने केवल 7 दिनों के अंदर ही गोलमाल अगेन की लाइफटाइम कमाई “205.67 करोड़ रुपए” को पीछे छोड़ दिया है। बता दे कि ये फिल्म दिसंबर की ही नहीं एक सफल फिल्म साबित हुई है, बल्कि ये साल 2017 में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म हो गयी है। ट्रैड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने अभी तक 217 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है, और ये 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>